खबर आज तक

India

लोकसभा में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बोलीं, देश की बढ़ती अर्थव्यवस्था से जलते हैं कुछ लोग

नई दिल्ली । LIVE Parliament Winter Session 2022: संसद के शीतकालीन सत्र का आगाज सात दिसंबर से हो गया है।  सोमवार को संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही सुबह 11 बजे हुई। इस दौरान लोकसभा में मैनपुरी से नवनिर्वाचित सांसद डिंपल यादव ने संसद सदस्य के रूप में शपथ ली। बता दें कि डिंपल यादव ने हाल ही में मैनपुरी में हुए उपचुनाव में जीत दर्ज की है। वहीं, लोकसभा में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बयान दिया। उन्होंने कहा दुख की बात है कि संसद में कुछ लोग देश की बढ़ती अर्थव्यवस्था से जलते हैं। भारत सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था है, लेकिन विपक्ष को इससे दिक्कत है।

लोकसभा में बोले केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

लोकसभा में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने प्रश्नकाल के दौरान देश के केंद्रीय विश्वविद्यालयों के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब दिया।

राज्यसभा में बोले केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल

राज्यसभा में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा लोग सोशल मीडिया पर ऐसे कई दावे करते हैं, जो तथ्यों से मेल नहीं खाते। एक वरिष्ठ सांसद ने दावा किया कि अभी तक 3000 राजनीतिक व्यक्तियों के यहां छापे मारे गए हैं। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने राज्यसभा में कहा कि यह पूरी तरह से गलत है। कोई भी कानून निर्वाचित प्रतिनिधियों को छूट नहीं देता है

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान 

संसद के शीतकालीन सत्र में हिस्सा लेने पहुंचे केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कि पिछले हफ्ते मैंने एक बैठक आयोजित की थी, जिसमें सभी हितधारक मौजूद थे। कोविड प्रतिबंधों के कारण उड्डयन उद्योग को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा था। इस अवधि से उबरने के कारण हवाईअड्डों पर काफी भीड़ है।

निर्मला सीतारमण ने GST के संबंध में पूछे गए प्रश्नों का जवाब दिया

लोकसभा में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने प्रश्नकाल के दौरान GST के संबंध में पूछे गए प्रश्नों का जवाब दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top