खबर आज तक

dharamshala

कब से मिलेंगी धर्मशाला मैच की टिकटें, जानिए

कल आईपीएल फ्रेंचाइजी की बैठक में तय होंगे दो मुकाबलों के लिए टिकट के दाम

धर्मशाला: इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में होने वाले आईपीएल के दो अहम मुकाबलों के लिए ऑनलाईन पेटीएम इनसाइडर में टिकट बिक्री 25 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। धर्मशाला स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी व किंग कोहली की टीमों के मेज़बान पंजाब किंग्स के साथ मुकाबले होने हैं। ऐसे में धोनी व विराट के प्रसशंकों सहित आईपीएल क्रिकेट के शौकीन भी मैचों के टिकट बिक्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी तक धर्मशाला में होने वाले मैचों के टिकटों के दाम अब तक तय नहीं हो पाए हैं। आईपीएल फ्रेंजाइजी की ओर से ही 25 अप्रैल को बैठक कर मूल्य फाइनल किए जाएंगे और शाम तक बिक्री शुरू होने की उम्मीद है। जानकारी के तहत टिकट पेटीएम इनसाइडर पर ऑनलाइन बुक होंगे। धर्मशाला स्टेडियम में पहला मैच पांच मई को पंजाब किंग्स इलेवन और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है।

जबकि दूसरा नौ मई को पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु के बीच खेला जाएगा। इस बारे में बात करने पर एचपीसीए के सह-सचिव विशाल शर्मा ने बताया कि टिकटों की बिक्री फ्रेंजाइजी की ओर से दो दिनों में शुरू की जाएगी। उन्होंने बताया कि ऑफलाइन काउंटर खोलने को लेकर भी प्रोपजल रखा जा रहा है। उधर, एचपीसीए के महासचिव अवनीश परमार ने बताया कि टिकटों की बिक्री 25 अप्रैल से शुरू होने की संभावना है। उन्होंने बताया कि टिकटों के दाम फ्रेंचाइजी तय करेगी, साथ ही गुरुवार को शाम तक बिक्री भी ऑनलाइन शुरू हो जाएगी।

पिछले साल 750 रुपए में थी सबसे सस्ती एंट्री

पिछले साल आईपीएल में टिकट की सबसे कम कीमत 750 रुपए थी। आईपीएल के ऑफलाइन कांउटर स्टेडियम में लगाने का निर्णय भी फ्रेंजाइजी का ही रहेगा। ऐसे में ऑफलाइन टिकट का इंतजार करने वाले दर्शकों को भी बड़ी परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं। वहीं बुक की गई टिकटों की हार्ड कॉपी लेने के लिए स्टेडियम के बाहर मैच तीन से चार दिन पहले टिकट काउंटर भी स्थापित किए जाएंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top