खबर आज तक

dharamshala

कांग्रेस के गले की फांस बन गई झूठी गारंटियां: सुधीर शर्मा

धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला

धर्मशाला। धर्मशाला विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने कांग्रेस पर फिर बड़ा हमला बोला है। प्रेस को जारी बयान में सुधीर शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने झूठी गांरटियां देकर तो लोगों को अपने भ्रमजाल में फांस कर सरकार बना ली, लेकिन अब यही झूठी गारंटियां लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के गले की फांस बन गई हैं क्योंकि सही मायनों में एक भी गारंटी पूरी नहीं गई है। यहीं कारण है कि कांग्रेस अभी तक अपने प्रत्याशी भी फाइनल नहीं कर पाई है। सुधीर शर्मा ने कहा कि सीएम सुक्खू प्रदेश के सबसे कमजोर सीएम हैं, जो अब जगजाहिर हो गया है। कांग्रेस सरकार ने 15 माह में ही करोड़ों का कर्ज ले लिया है, लेकिन लोगों को यह समझ नहीं आ रहा है, कि कर्ज का सारा पैसा कहां पर खर्च किया जा रहा है। विकास कार्य पूरी तरह से ठप पड़े हैं।इसका हिसाब लोग चुनावों में कांग्रेस से पूछेंगे। मुख्यमंत्री सिर्फ अपने दोस्तों को ही खुश करने के लिए सरकारी खजाना लौट रहे हैं।
सुधीर शर्मा ने कहा कि आने वाले चुनावों में कांग्रेस चारों खाने चित होगी ।

डेढ़ साल में कितनी नौकरियां दी बताएं सीएम

सुधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कर्मचारी आयोग को भंग कर दिया लेकिन इसमें बेरोजगारों का क्या कसूर है।आज तक सरकार जे ओ ए आईटी पोस्टकोड का रिजल्ट नहीं निकाल पाई । डेढ साल में कितनी नौकरियां दी गई, इसका जवाब सीएम को प्रदेश के बेरोजगारों को देना होगा।
हार के डर से कांग्रेस फाइनल नहीं कर पा रही प्रत्याशी

कांग्रेस पर और हमलावार होते हुए सुधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने डेढ साल के कार्यकाल में कोई काम किया ही नहीं है, इसलिए उन्हें पता कि उनकी हार तय है। इसलिए हार के डर से कांग्रेस प्रत्याशी भी तय नहीं हो पाए हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top