खबर आज तक

Latest News

गाड़ी में शराब की साठ पेटियां हुई बदामद, गाड़ी चालक हुआ फरार 

Featured

गाड़ी में शराब 

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल की पुलिस चौकी सिंघपुरा की टीम ने अवैध शराब की शराब और बियर की 60 पेटियां बरामद की है।

जानकारी के अनुसार जब सिंघपुरा पुलिस चौकी की टीम गोजर, खोदरी माजरी किल्लौड आदि के लिए रवाना हुए थे। तो समय करीब 10.40 बजे रात किल्लौड पुल लालढांग पर नाका लगाकर खड़े थे। तो उस समय एक गाडी किल्लौड की तरफ से आई, जो नाका पार्टी को देखकर एकदम से पीछे की ओर मुड़ने लगी। जिसे रूकने के लिये आवाज लगाई तथा गाडी की ओर भागे, तो गाडी की सड़क के साथ की बने ऊपर की ओर डागे के साथ टकराने जैसे की आवाज सी आई ।

जब पुलिस टीम गाडी के पास पंहुची, तो उसी समय गाडी से एक व्यक्ति गाड़ी को बंद करके अंधेरे में भागता हुआ दिखाई दिया। जिसका अंधेरे में पीछा किया गया। मगर अंधेरा होने के कारण गाडी चालक अंधेरे का फायदा उठाकर कहीं भाग गया। गाड़ी के पास आकर गाड़ी को बाहरी तौर पर देखा। तो गाड़ी नंबर HR -41F-3938 का ड्राइवर साइड का टायर पंचर व आगे का बम्पर क्षतिग्रस्त पाया। फिर बड़ी मुश्किल से फोर्स गाड़ी की डिक्की खोल कर उसमें जांच की गई। तो ड्राइवर सीट के पीछे व डिकी में रॉयल स्टेज व बीयर किंगफिशर की पेटियां रखी पाई। जिस में रॉयल स्टेज की 6 पेटियां व किंगफिशर बीयर की 54 पेटियां पाई गई। सभी 6 गता पेटियों को चैक किया, तो इन सभी पेटियों में 12-12 बोतले कुल 72 बोतलें प्रत्येक 750 एमएल ओनली सेल फॉर हरियाणा पाई गई।

गाडी के कोई कागजात भी नहीं

किंगफिशर बीयर सभी 54 गता पेटियों को खोल कर चेक किया। तो इन सभी पेटियों में 12-12 बोतले कुल 648 बोतलें प्रत्येक 650 एमएल ओनली सेल फॉर हरियाणा पाई गई। गाड़ी के डैशबोर्ड आदि को चैक किया जो चैक करने पर गाडी के अन्दर उपरोक्त शराब व बीयर तथा गाडी से सम्बन्धित कोई भी कागजात नहीं मिला। सिंघपुरा पुलिस चौकी की टीम ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। पांवटा साहिब के डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने गाड़ी से अवैध रूप में ले जा ही रहे 60 पेटियां शराब व बीयर की बरामद करने की पुष्टि की है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top