खबर आज तक

Himachal

महिला भी हो सकती है फतेहपुर से भाजपा प्रत्याशी! राजा का तालाब में भाजपा महिला सम्मेलन में अध्यक्षा रश्मिधर सूद ने दिया इशारा

फतेहपुर:- रविन्द्र चौधरी

भाजपा महिला मोर्चा फतेहपुर इकाई का महिला सम्मेलन फतेहपुर महिला मोर्चा की अध्यक्षता सुमन बाला की अध्यक्षता मे राजा का तलाब के निजि पैलस मे आयोजित किया गया, जिसमें प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा रश्मिधर सूद, ने मुख्यतिथि रुप मे शिरकत की । कार्यक्रम मे आई महिलाओं को देख कर अध्यक्षा गदादगद हो गयी और उन्होंने महिला मोर्चा फतेहपुर की अध्यक्षता सुमन बाला की पीठ थपथपाने मे कोई गुरेज न करते हुए इशारो ही इशारो मे फतेहपुर से महिला प्रत्याशी भी होने का संकेत दे डाला है सूद ने महिला सम्मेलन को सम्बंधित करते हुए कहा की प्रदेश भर में सभी मंडलों के हर बूथ को मजबूत किया जा रहा है।

भाजपा के वर्ष-2022 मिशन रिपीट को महिला मोर्चा कमर कस कर तैयार है। प्रदेश में अपने विकास कार्यों के दम पर भाजपा फिर से जीत दर्ज कर इतिहास रचेगी। उन्होंने कहा की प्रदेश में रिवाज बदलने में महिला शक्ति की अहम भूमिका होगी, भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत से फिर से सत्ता में आएगी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शिव के अवतार आज भी अपनी इस बात पर है अटल

आए दिन भाजपा नेताओं द्धारा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को को भगवान ,शिव व विष्णु आदि का अवतार कहने पर उन्होंने कहा कि बो मेरी आस्था है हर व्यक्ति के अन्दर भी भगवान का अंश होता है । उन्होंने कहा की बो अपनी बात पर अटल है उन्होंने जो कहा था वो मेरी आस्था है कही न कही नरेन्द्र मोदी मे प्रभू की कृपा तो है हि ।

भाजपा कितने महिलाओं को‌ बनाएगी प्रत्याशी इस पर भी स्थिति की स्पष्ट ।

प्रदेश भाजपा कितनी महिलाओं को इस बार टिकट देगी इस पर भी उन्होंने स्थिति स्पष्ट की है । उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा ने महिलाओ को सम्मान दिया है उसकी बो हमेशा अभारी रहेगी।

 

 

 

 

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा को प्रदेश कांग्रेस ने दी अधुरी जानकारी :- रश्मिधर सूद

सूद ने महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष के व्यान पर पल्टबार करते हुए कहा कि शायद महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा को प्रदेश कांग्रेस ने अधुरी जानकारी दी है कांग्रेस को याद होना चाहिए की जब भाजपा विधायक पर अरोप लगे थे तो सबसे पहले भाजपा महिला मोर्चा की महिलाएं ही उनकी सहायता करने पंहुची थी‌ मगर उस महिला ने इस मामले पर कोई भी सहायता लेने थे इनकार कर दिया था ।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top