खबर आज तक

Himachal

पद की लालसा में नहीं आया हूं पार्टी में : dr. राजन सुशांत, पार्टी जो फैसला करेगी उसी पर चलूंगा

फतेहपुर:- रविन्द्र चौधरी

पार्टी जो फैसला होगा उसी पर ही चलुंगा , मै मुख्यमंत्री ,विधायक या किसी पद की लालसा से पार्टी मे नही आया हुं यह शब्द आज भजापा से बाघी रहे पुर्व सांसद डाक्टर राजन सुशांत ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने के उपरांत फतेहपुर मे एक कार्यक्रम के दौरान कहे ।

जब कि इस से पुर्व कार्यक्रम मे पंहुचने पर डाक्टर राजन का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया । कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए सुशांत ने कहा कि कांग्रेस मे हम जा नही सकते क्यूंकि विचारधारा नही मिलती है ।

बीजेपी के अन्दर भ्रष्टाचार देख लिया है बंहा मन नही करता है । आ जा के कौन सी पार्टी बची है अपनी पुरानी पार्टी ही बचती है जंहा मुझे मान सम्मान मिला है आज अपने घर वापिस आया हुं । मैने पार्टी पर कोई अपनी शर्त थौपी है हमने कहा की हम‌ समर्पित कार्यकर्ता की तरहा काम करुगें। पार्टी जो फैसला करेगी उसके साथ चलुंगा।

राजन सुशांत ने विधायक व प्रदेश भाजपा सरकार को विकास के मुद्दे पर घेरा

फतेहपुर के कांग्रेसी विधायक को अपने सम्बोधन मे घेरते हुए सुशांत ने कहा कि नालियो का निर्माण ,गांव के रास्तो का निर्माण यह तो मनरेगा का बजट आ रहा है केन्द्र सरकार से, अगर कोई सत्ता मे नही होगा तब भी होगें यह काम, मगर आप ने क्या किया विधायक के नाते सरकार के नाते, आज तक एक भी काम नही हुआ इलाके मे, आज तक रें महाविद्यालय का भवन नही बन पाया है ,भाजपा व कांग्रेस से पुछते है कि आज फतेहपुर के विकास के काम क्यू रुके हुए है।

मिनी सचिवालय का भवन बनना तो दूर उसका काम आज तक शुरु नही हो पाया है लोगो को वेकुफ बनाने के लिए मात्र रैत और बजरी ही फैंकी है। ताकि आगे चुनाव आ रहे है और क्षेत्र की वोलीवाली जनता को वोट के नाम पर ठगा जा सके

इस मौके पर दिल्ली टीम से गुनीश अग्रवाल ,कांगड़ा चंबा लोक सभा इंचार्ज मनीषा, प्रदेश प्रवक्ता प्रदेश संयुक्त सचिव युवा मोर्चासतपाल संधु, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष राजेश पठानिया, संगठन मंत्री नूरपुर गोरख राम ,जिला सचिव नूरपुर कैप्टन बलदेव राज ,कांगड़ा चंबा लोक सभा प्रभारी भिखम सिंह मन्हास बीडीसी सदस्य ,संगठन मंत्री फतेहपुर विजय कौंडल संगठन मंत्री तिलक राज ,युवा मोर्चा अध्यक्ष फतेहपुर रवि कुमार शर्मा जिला सचिव आदि मौजूद रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top