खबर आज तक

Himachal

काँगड़ा में सरकारी मशीनरी और धन का जमकर दुरुपयोग: सुरेन्द्र काकू

पूर्व विधायक सुरेन्द्र काकू ने कहा कि मंगलवार को मुख्यमंत्री का काँगड़ा विधानसभा क्षेत्र का दौरा था और सरकारी धनबल और मशीनरी का खुलेआम जमकर दुरुपयोग किया गया सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों को डरा धमका कर उनको जबरदस्ती जनता को सभा स्थल तक लाने के लिए मजबूर किया गया sdm ,खंड विकास अधिकारी के माध्यम से पंचायत सचिवों ,ग्राम रोजगार सेवकों, तकनीक सहायकों को हिदायत दी गयी थी कि लोगों को जबरदस्ती मुख्यमंत्री की सभा मे लाया जाए, ताकि जनता को इकठा कर के आपविधायक अपनी वाहवाही लूट सके।

सुबह से सरकारी बसों को इस कार्यक्रम में लगाया गया था और जो स्कूली बच्चे और रोजमर्रा के कामो को आने जाने वाले लोगों को परेशान होना पड़ा वह सड़कों पर बसों का इंतज़ार करते रहे। कार्यक्रम में आये लोगों को यह तक पता नही था कि वह जा कहा रहे है। काँगड़ा विधानसभा क्षेत्र के आधिकारि कर्मचारी इस विधायक की दमनकारी नीतियों से परेशान और हताश है। काकू ने कहा कि विधायक अब जो मर्जी ड्रामेबाजी कर ले जनता अब उनके ढकोसलों में आने वाली नही है। सरकारअमृत महोत्सव जैसे कार्यक्रमो पर इतना धन बेफजूल खर्च रही है जिस से जनता को कोई लाभ नही पोहुँचने वाला है।

काकू ने कहा बेहतर होता कि ये सारा धन जनता के कामों ओर भलाई के लिए खर्च किया जाता ताकि उनको कोई लाभ मिलता परंतु स्थानीय विधायक लाभार्थियों को अपना समर्थक बात कर मुख्यमंत्री के सामने हीरो बनने की कोशिश में लगे है। काकू ने कहा मुख्यमंत्री ने काँगड़ा दौरे में विधायक के कहने पर कोई भी घोषणा नही की जिस से जनता में भारी रोष है और जनता को मुख्यमंत्री झुनझुना थम कर चलते बने जिस से स्थानीय विधायक की नालायकी और निक्कमे पन को दर्शाता है।

आज जनता महंगाई से त्रस्त है गैस का सिलेंडर 1200 रुपये का हो गया है परंतु सरकार अपनी पार्टी का एजेंडा पूरा कर रही है । विधायक अब जो मर्जी ड्रामेबाजी कर ले जनता अब उनके ढकोसलों में आने वाली नही है। विधायक ने साडे चार साल भाजपा को गालियाँ दी और जब अपनी नैय्या डूबते देख अब मलाई खाने भाजपा में शामिल हो गए जिस के लिए विधायक मशहूर है।काँगड़ा की जनता इस इस बार इस निक्कमे विधायक को धूल चटा देने का मन बना लिया है इस विधायक ने पिछले दस सालों में विकास के नाम पर लोगों को ठगा है और केवल चुनावो के समय धन का दुरुपयोग कर जनता को बरगलाने का काम किया है।

काकू ने कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन तय है और कांग्रेस की सरकार बनना निश्चित है प्रदेश में बेरोजगारी की दर दिन प्रतिदिन बढ़ रही है और सरकार अपने अमृत महोत्सव को पार्टी कार्यक्रम के रूप में बना रही है। आज कर्मचारियों Ops के लिए परेशान है और सरकार मस्त है। काँगड़ा विधानसभा क्षेत्र का मतदाता जागरूक है और इस बार इस विधायक की विदाई कर के रहेगा

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top