खबर आज तक

Accident

हिमाचल : चलते ट्रक में लगी आग, सीमेंट की 240 बोरी जलकर हुई राख

चलते ट्रक में लगी आग
featured

चलते ट्रक में लगी आग

नेशनल हाईवे चंडीगढ़ मनाली पर स्वारघाट के पास पंजपीरी स्थान में ट्रक में अचानक आग लग गई। जिसकी वजह से ट्रक धू-धू करके जलकर राख हो गया। इस घटना में उक्त ट्रक में भरी 240 बोरी सीमेंट भी आग की भेंट चढ़ गई। आग की घटना की जांच और राहत बचाव कार्य के लिए स्वारघाट पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। जानकारी के अनुसार, गुरुवार देर शाम के समय ट्रक नंबर HP 12D/2384 सीमेंट की 240 बोरी भरकर दाडलाघाट से होशियारपुर जा रहा था। जब उक्त ट्रक बनेर की चढ़ाई में स्वारघाट की तरफ आ रहा था, तो पंजपीरी स्थान के पास नेशनल हाईवे चंडीगढ़ मनाली सड़क पर अचानक इंजन से धुंआ निकलने लगा और आग लग गई।

चालक ने छलांग लगाकर बचाई अपनी जान

ट्रक के इंजन से आग और धुंआ निकलते देखकर ट्रक चालक अमित कुमार सपुत्र बालकृष्ण निवासी गांव गुमर तहसील ज्वालाजी जिला कांगड़ा ने ट्रक को एकदम से सड़क में खड़ाकर तुरंत छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। हालांकि, आग बुझाने के लिए अग्निशमन विभाग के वाहन भी नयना देवी से बुलाए गए, लेकिन तब तक ट्रक और इसमें भरी सीमेंट की 240 बोरी जलकर राख हो गई थी।

लाखों रुपये का हुआ नुकसान

ट्रक में आग लगने की वजह से लाखों रुपये के नुकसान होने का अनुमान जताया जा रहा है। स्वारघाट पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। डीएसपी नयना देवी विक्रांत बोंसला ने बताया कि स्वारघाट पुलिस के थाना प्रभारी देवानंद अपनी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर जाकर छानबीन और जांच में जुट गए हैं, उक्त घटना में लाखों के नुकसान का अनुमान है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top