खबर आज तक

Uncategorized

नगरोटा में आरएस बाली ने भरा नामांकन, समर्थकों का उमड़ा जनसैलाब , जीएस बाली आज भी नगरोटा की बुलंद आवाज में हमेंशा जिंदा रहेंगे

नगरोटा: कांग्रेस प्रत्याशी आरएस बाली ने गुरुवार को नामांकन पत्र भरा। उनके नामांकन के लिए हजारों लोग अपना आशीर्वाद देने ओबीसी भवन नगरोटा बगवां में पहुंचे। वहीं, आरएस बाली ने चामुंडा , नारदा शारदा माताजी और ब्रजेश्वरी माताजी से आशीर्वाद लिया। आरएस बाली ने नामांकन पत्र भर से पहले नगरोटा मार्केट में जाकर सबसे आशीर्वाद लिया, जिसके बाद ओबीसी भवन पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत हुआ।

इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए आरएस बाली ने विकास पुरुष जीएस बालीजी को याद करते हुए कहा कि विकास पुरुष शरीरिक रूप से आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वे आज भी हमारे दिल में और नगरोटा की बुलंद आवाज में हमेंशा जिंदा रहेंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि विकास की हर ईंट में मिलेगा विकास पुरुष जीएस बालीजी का नाम.इस बीच, भाजपा सरकार पर हमला करते हुए आरएस बाली ने कहा कि अक्षम भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और झूठे वादों के खिलाफ लोग उठ खड़े हुए हैं। भाजपा की हार जनता की जीत होगी और हिमाचल में नया सवेरा लाएगी।

बीजेपी के खिलाफ कई हमलों में आरएस बाली ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों, छात्रों से लेकर महिलाओं तक, हर कोई बीजेपी से नाराज है। आज पूरा राज्य कई मुद्दों पर विरोध कर रहा है- ओपीएस, अग्निवीर, बेरोजगारी या महंगाई से। जनता आज सड़कों पर निकलने को मजबूर हो गई है। कांग्रेस इस बार भारी बहुमत से जीतने जा रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top