खबर आज तक

Himachal

हिमाचलः मंडी रैली के बाद कुल्लू दशहरा उत्सव में शामिल हो सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी

मंडी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सीएम जयराम ठाकुर ने शनिवार को जोनल हास्पिटल मंडी में जाकर सफाई अभियान चलाया और खुद झाडू पकड़कर परिसर में साफ सफाई की. इससे पहले उन्होंने जोनल हास्पिटल में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा आयोजित किए गए रक्तदान शिविर का भी शुभारंभ किया और रक्तदानियों को प्रशंसा पत्र वितरित किए.

सीएम जयराम ठाकुर ने अपनी और प्रदेश वासियों की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्मदिन पर बधाई दी. जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के लिए यह गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यहां के साथ विशेष लगाव है. वे हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते हैं और प्रदेश के विकास में उनका बहुत बड़ा योगदान है, जिसके लिए प्रदेश के लोग सदैव उनके ऋणी रहेंगे.

जयराम ठाकुर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 सितंबर को मंडी में भाजपा युवा मोर्चा की एक विशाल रैली को संबोधित करने यहां आ रहे हैं. उनके इस दौरे को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. इस रैली में प्रदेश भर से एक लाख से अधिक युवाओं के आने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 5 अक्तूबर का कार्यक्रम भी तय हा रहा है. उस दिन बिलासपुर में एम्स का उदघाटन और कुल्लू दशहरे का पीएम का निमंत्रण भेजा गया है. उन्होंने उम्मीद जताई कि पीएम मोदी 5 अक्तूबर को दोनों कार्यक्रमों में शिकरत करने जरूर आएंगे.

24 को मंडी का दौरा

पीएम मोदी 24 सितंबर को मंडी दौरे पर आ रहे हैं. वहीं, बिलासपुर एम्स अस्पताल का भी पीएम मोदी 5 अक्तूबर को आगाज कर सकते हैं. वहीं, इसी दिन कुल्लू में भी दशहरा उत्सव का आगाज होगा तो पीएम कुल्लू में भगवान रघुनाथ की रथयात्रा में भी शामिल हो सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top