खबर आज तक

Himachal

नाहन में भयंकर तूफान ने लोगों की उड़ाई नींद, बारिश के साथ तेज अंधड़ से जनजीवन पूरी तरह से अस्तव्यस्त

नाहन में भयंकर तूफान

जिला मुख्यालय नाहन में भयंकर तूफान ने मंगलवार देर रात लोगों की नींद उड़ा दी। बारिश के साथ तेज अंधड़ से जनजीवन पूरी तरह अस्तव्यस्त हो गया। इस बीच नाहन शहर के यशवंत चौक के समीप एक पेड़ टूटकर गिरने से पार्किंग में खड़े 6 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इससे कार मालिकों को लाखों के नुकसान का अनुमान है। गनीमत ये रही कि इस बीच वाहन में कोई नहीं था। फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

बताया जा रहा है कि पेड़ गिरने के बाद इतना जोर का धमाका हुआ कि लोग भी घटनास्थल की ओर भागे। शहर में बार बार बत्ती गुल रहने से नुकसान का अंदाजा नहीं लग पाया है। नाहन-शिमला नेशनल हाइवे पर भी जगह जगह पेड़ के टहने सड़क पर गिरे थे। बारिश के बीच शहर और आसपास के इलाकों में बिजली गुल रही। कई हिस्सों में बार बार बिजली गुल होने से लोगों को भी भारी दिक्कतें झेलनी पड़ीं। यही नहीं जिले के अन्य हिस्सों में भी भारी तूफान की सूचना मिली है। इस भीषण तूफान से कई लोग रात को चैन से नहीं सो पाए।

खंबे में टकराया ट्रक, कार और मकान को नुकसान ददाहू के स्थानीय मुख्य बाजार में मंगलवार देर रात भारी बारिश के बीच एक बडा हादसा होते बचा। एसबीआई बैंक के समीप एक ट्रक जिओ के पोल में जा टकराया। इससे पोल टूटकर साथ बने एक घर में जा घुसा। इस घटना में भवन के छज्जे में दरारें आ गई। साथ ही एटीएम के आगे खडी एक गाडी को भी नुकसान पहुंचा। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक हादसे के बाद ट्रक को भगाकर ले गया। पुलिस ने ट्रक चालक के विरुद्ध कार्रवाई शुरु कर दी है। रेणुका थाने के एसएचओ रणजीत राणा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस कर्मियों को मौके पर भेज दिया है। कार्रवाई की जा रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top