खबर आज तक

Himachal

नगर परिषद हमीरपुर की ओर से निकासी नालियों की समय पर साफ-सफाई नहीं करवाई जा रही, लोगों को हो रही परेशानी

featured

नगर परिषद हमीरपुर

नगर परिषद हमीरपुर की ओर से निकासी नालियों की समय पर साफ-सफाई नहीं करवाई जा रही है। इससे बाजार में बदबू का माहौल है। सड़क से गुजरने वाले लोग नाक को रूमाल से ढककर गुजर रहे हैं। निकासी नालियों का गंदा पानी सरकारी कार्यालयों के परिसर में जमा हो रहा है। लेकिन नगर परिषद की ओर से कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही है।

महिला पुलिस थाना और प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय के मुख्य गेट के साथ बाजार की ओर बहने वाली निकासी नाली के अवरुद्ध होने से निकासी नाली का सारा पानी महिला पुलिस थाना और प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय परिसर में जमा हो रहा है। इससे चारों ओर गंदगी का माहौल बना हुआ है। स्थानीय दुकानदारों मुन्ना वर्मा, राकेश ठाकुर, बलदेव पठानिया, रोशन लाल आदि ने कहा कि अवरुद्ध निकासी नाली के कारण बाजार में आने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि समस्या के बारे में नगर परिषद को अवगत करवाया गया है लेकिन समस्या का कोई भी स्थाई समाधान नहीं हो पाया है।

ढाबा संचालक भी शाम के समय सड़क पर ही जूठे बर्तनों को धो रहे हैं। खाद्य वस्तुओं की गुणवत्ता का ख्याल नहीं रखा जा रहा है। इससे गर्मियों के सीजन में लोग बीमार हो सकते हैं। वहीं इस बारे में नगर परिषद हमीरपुर के अध्यक्ष मनोज मिन्हास ने कहा कि बाल स्कूल हमीरपुर के सामने निकासी नाली में गाद भर जाने के कारण पानी सड़क पर बह रहा है। शीघ्र ही निकासी नाली की सफाई करवाकर वहां नई सीमेंट की पाइप डाल दी जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top