खबर आज तक

Himachal

धर्मशाला में होने वाले आईपीएल मैचों के लिए ऑनलाइन टिकटों की बिक्री शुरू, जानिए टिकटों के दाम 

Featured

धर्मशाला में होने वाले 

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का प्रसिद्ध टूरिस्ट स्पाट धर्मशाला अब चौकों-छक्कों से गुलजार होने वाला है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2023) के दो मुकाबले धर्मशाला में होने जा रहे हैं औऱ इसके लिए अब टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है। शुक्रवार देर रात से धर्मशाला में मैचों के लिए ऑनलाइन बिक्री शुरू हुई है। बता दें कि अगले महीने 17 और 19 मई यहां पर दो मुकाबले खेले जाएंगे।

एचपीसीए के धर्मशाला किक्रेट स्टेडियम में दो मैचों के लिए सस्ता टिकट 750 रुपये का रहेगा। दर्शकों को टिकटों के लिए 9.44 फीसदी बुकिंग फीस भी देनी होगी, क्योंकि ऑनलाइन टिकट बुकिंग पर कंपनी की ओर से बुकिंग फीस भी चार्ज की जा रही है। मैचों के लिए फ्रैंचाइची पंजाब किंग्स ने ऑनलाइन टिकट बिक्री शुरू कर दी है। इस बार सबसे महंगा टिकट 2,250 रुपये का रखा गया है।

पेटीएम पर भी ऑनलाइन टिकट बिक्री की जा रही है. क्रिकेट प्रेमी अपनी टिकटों की हार्ड कॉपी स्टेडियम के बाहर लगे टिकट काउंटर से ही कलेक्ट कर पाएंगे। मैचों के लिए शुरू हुई ऑनलाइन टिकट बिक्री में सबसे सस्ता टिकट 750 रुपये का है। इसके लिये मैदान में दो स्टैंड होंगे। इसके बाद 850 रुपये के भी दो स्टैंड होंगे। एक हजार वाले टिकट के तीन स्टैंड, 1,200 रुपये वाले टिकट के चार और 2,250 रुपये वाले टिकट के दो स्टैंड होंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top