खबर आज तक

Himachal

जिंदगी भर साथ निभाने का वायदा कर युवती को लिया झांसे में, नशीले प्रदार्थ खिलाकर सात महीने तक करता रहा दुष्कर्म

धर्मशाला। पहले दोस्ती, फिर प्रेम और बाद में दुराचार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह घटना जिला मुख्यालय धर्मशाला के तहत हुई है। सदर थाना में धारा 376 के तहत मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार युवती दिल्ली से संबंध रखती है, जबकि युवक कांगड़ा का है।युवती के अनुसार उसने युवक तथा उसके परिवार को समझाने का बहुत प्रयास किया। युवती ने बात न बनते देख मजबूरी में सदर थाना धर्मशाला में युवक तथा उसके परिवार पर एफआईआर दर्ज करवा दी है।

प्राथमिकी के अनुसार युवती ने कहा है कि वह सबसे पहले इस लडक़े से बंगलूर में एक हॉस्टल में मिली थी। वहां उनकी दोस्ती हो गई। दोस्ती ने कुछ ही समय में अफेयर का रूप ले लिया। इसी दौरान युवक ने युवती को धर्मशाला बुलाकर अपने ऑफिस तथा एक निजी होटल में नशीला प्रदार्थ खिलाकर शारीरिक संबंध बनाए। जिसके बाद युवती गर्भवती भी हो गई।

युवक के दबाव में आने के बाद गर्भपात भी करवाया गया। जिंदगी भर साथ देने की कसमों को लेकर आरोपी इस युवती को युवती के घरवालों की मर्जी से अपनी जिम्मेदारी पर धर्मशाला ले आया। यहां इसी बीच आरोनी ने युवती को अपने कारोबार में नौकरी भी आफर की। युवती का आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक ने कथित तौर पर उसके साथ कई बार दुराचार किया।

आरोप है कि युवती का छह माह तक शोषण किया गया है। फिलहाल धर्मशाला थाना में युवती की शिकायत पर धारा 376 के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं सदर थाना के एसएचओ ने गोपनीयता का हवाला देते हुए इस मामले में ज्यादा न कहने से इनकार किया है। उधर एसपी डा खुशहाल शर्मा का कहना है कि मामले के हर पहलू से जांच जारी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top