खबर आज तक

Himachal

कांगड़ा: हाउस टैक्स रुकवाने में अमित वर्मा सफल, आज़ाद प्रत्याशी बनते जा रहे जनता की पसंद

ग्रामीण क्षेत्रों के साथ शहरी इलाकों के मुद्दों को दमदार ढंग से उठा रहे जनहित संगठन के अध्यक्ष अमित वर्मा नगर परिषद कांगड़ा के बढ़े हुए हाउस टैक्स को रुकवाने में सफल हुए हैं। यह उनकी बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। उन्होंने कहा बढ़े हुए हाउस टैक्स के मुद्दे को उन्होंने जोरदार ढंग से उठाया तो आनन फानन में नगर परिषद ने आपात बैठक बुलाकर इस पर रोक लगा दी। जनता जनार्दन के अन्य मुद्दों पर भी नगर परिषद के हुक्मरान गंभीर हों।

दरअसल, शुक्रवार को पुराना कांगड़ा के बाशिंदों ने बढ़े हुए हाउस टैक्स को लेकर नाराजगी प्रकट की थी। उनके विरोध का नेतृत्व अमित वर्मा ने किया था। उन्होंने कहा नगर परिषद ने इस पर फिलहाल रोक लगाई है। वह कहते हैं कि इसे रद्द किया जाए।
उन्होंने पुराना कांगड़ा को पंचायत क्षेत्र में लाने की भी पैरवी की। उनका मानना है कि ऐसा होने से विकास के साथ केंद्र की योजनाओं के लाभ भी लोगों को मिल सकते हैं। पुराना कांगड़ा का अस्तित्व बरकरार रहे उसके लिए बड़े प्रयास की जरूरत है। यहां कूड़े की समस्या के साथ सीवरेज
की भी दिक्कतें हैं। उन्होंने कहा पिछले 5 वर्षों में सरकार ने यहां कोई भी विकास कार्य नहीं किया और जब सरकार जाने वाली है तो पवन काजल भाजपा में शामिल हुए तथा करोड़ों की
योजनाओं के शिलान्यास करवा दिए ।
उन्होंने स्थानीय भाजपा नेताओं से सवाल किया है की वे जनता के हितों की बात तो करते हैं, लेकिन सरकार के समक्ष मुद्दों को उठाने में नाकाम क्यो हुए ? यह बड़ा सवाल है जिसे लेकर मतदाताओं का सामना उन्हें करना पड़ेगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top