खबर आज तक

Himachal

कभी बोरी से बनाई ड्रेस कभी शीशे से ढका बदन…अपने फैशन स्टाइल से विदेशों में भी धूम मचा रहीं उर्फी

उर्फी जावेद इन दिनों ना किसी सीरियल में नजर आ रही हैं और ना ही किसी रियलिटी शो में. लेकिन फिर भी लाइमलाइट में वो बराबर बनी हुई हैं इसका एक ही कारण है और वो है उर्फी जावेद का स्टाइल जिसे लेकर वो देश ही नहीं विदेशो में भी पहचान बनाती जा रही हैं.

उर्फी जावेद के ड्रेसिंग स्टाइल के बारे में हम क्या कहें. स्टाइल के साथ एक्सपेरीमेंट करना कोई उर्फी से सीखे. उर्फी घर से निकलती हैं तो अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में आ जाती हैं. उनका एयरपोर्ट लुक हो या फिर कैजुअल वियर. उर्फी हर बार कमाल ही लगती हैं.

भला क्या आपने देखी है बोरी से बनी हुई ड्रेस. अब तक आपने जूट से बने हुए कपड़े पहने हुए तो कई हसीनाओं को देखा होगा लेकिन बोरी से बनी हुई ड्रेस सिर्फ उर्फी ही पहन सकती हैं. उर्फी के हाथ बोरी लगी तो उन्होंने उसे काटकर छोटी सी स्कर्ट बना ली और शॉर्ट टॉप.

फैशन के लिए तो उर्फी कोई भी खतरा उठाने को तैयार रहती हैं. फिर चाहे कांच से बनी ड्रेस क्यों ना पहननी पड़े. उर्फी जावेद ने हाल ही में शीशे से बनी ड्रेस पहन हर किसी को हैरान कर दिया था. उर्फी जावेद को फूलों से बहुत प्यार है तभी तो ये हसीना फूलों की ड्रेस पहन फूल सी ही खूबसूरत लगती हैं. कभी खुद पर फूल लगाकर तो कभी फूल से बनी बिकिनी पहन उर्फी जावेद स्टाइल गोल देती रहती हैं.

अगर फैशन के नाम पर कोई अपनी तस्वीरों से ही ड्रेस तैयार कर ले तो आप इस क्या कहेंगे. उर्फी जावेद ये काम भी कर चुकी हैं. जब उर्फी जावेद ने अपने शरीर पर खुद की तस्वीर लगाई तो लोगो ने सोशल मीडिया पर खूब रिएक्ट किया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top