खबर आज तक

Himachal

एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में होने वाले दो आईपीएल मैचों में पंजाब किंग्स की टीम की होगी अग्निपरीक्षा

Featured

एचपीसीए स्टेडियम

एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में होने वाले दो आईपीएल मैचों में पंजाब किंग्स की टीम की अग्निपरीक्षा होगी। इन दोनों मैचों में जीत ही पंजाब की टीम के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखेगा। पंजाब की टीम 17 मई को अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। हालांकि दिल्ली की टीम का प्लेऑफ का सफर लगभग खत्म हो चुका है, लेकिन दिल्ली की टीम पंजाब को हरा देती है, तो इससे पंजाब की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों पर भी पानी फिर जाएगा।

वहीं पंजाब को दिल्ली के विरुद्ध मुकाबला अच्छे मार्जिन से जीतना होगा, ताकि रन रेट बेहतर हो सके। वहीं, दूसरी ओर 19 मई को राजस्थान रॉयल्स के साथ मैच में पंजाब के लिए करो या मरो की स्थिति होगी। खास बात यह है कि पंजाब में हिमाचल के ऋषि धवन और राजस्थान में आकाश वशिष्ठ को भी खेलने का मौका मिल सकता है।

चेस बोर्ड की तरह दिखेगी धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम की आउटफील्ड

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में होने आईपीएल मैचों में स्टेडियम की आउटफील्ड चेस बोर्ड के डिजाइन में नजर आएगी। इसके लिए स्टेडियम की आउटफील्ड में शतरंज के डिब्बों के डिजाइन में घास की कटिंग की जा रही है। इस बार नई आउटफील्ड पर आईपीएल के मैच होंगे।

पिछले वर्ष फरवरी के अंत में भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 मैचों के बाद स्टेडियम की नई आउटफील्ड का बनाने का काम शुरू किया गया था और इसमें पानी की ड्रेनेज के लिए नए एडवांस सब एयर सिस्टम की भी स्थापित किया गया। अब मैचों के दौरान होने वाली बारिश के मैच ज्यादा देर बाधित नहीं होगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top