खबर आज तक

Himachal

उपमंडल हरोली के तहत दो नाबालिक लड़कियां अचानक हुई लापता

उपमंडल हरोली 

उपमंडल हरोली के तहत एक गांव की 15 वर्षीय नबालिगा पिछले दो दिनों से लापता है। मामले को लेकर पिता ने पुलिस चौकी टाहलीवाल में शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही गांव के एक युवक पर शादी की मंशा से बेटी को भगाने का शक जाहिर किया है। पुलिस ने पिता की शिकायत पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पिता ने बताया कि मंगलवार रात्रि मेरी बेटी आंगन में मेरे साथ सोई हुई थी। जबकि मेरी पत्नी व बेटे कमरे में सोए हुए थे। सुबह उठकर देखा, तो बेटी अपने बिस्तर पर नहीं थी। काफी तलाश करने पर बेटी का कोई पता नहीं चला। इतना ही नहीं बेटी के सहपाठियों से भी पता किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। पिता ने पुलिस को बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए गांव के ही एक युवक पर बेटी को भगाने का आरोप जड़ा है। पिता का कहना है कि युवक अक्सर बेटी को फोन करता था, ऐसे में युवक ही बेटी को भगा कर ले गया होगा।

डीएसपी हरोली मोहन रावत ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर बेटी की तलाश शुरू कर दी है। दूसरी तरफ इसी उपमंडल के तहत एक गांव में रहने वाली 17 साल की युवती घर से कंप्यूटर सेंटर के लिए निकली लेकिन वह भी घर वापस नहीं पहुंची। परिजनों ने लापता युवती की अपने स्तर पर हर जगह तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिलने के चलते फौरन पुलिस के पास मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने दोनों युवतियों के लापता होने के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामलों की जांच शुरू कर दी है आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top