खबर आज तक

Himachal

World Cup: 2023, आफ लाईन टिकट की बिक्री के लिए जल्द लगाए जाएंगे काऊंटर

आफ लाईन टिकट

मोनिका शर्मा, धर्मशाला

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अवनीश परमार ने धर्मशाला में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि धर्मशाला में वन-डे वर्ल्ड कप के पाचं मैचों के आयोजन से यहां विदेशी पर्यटक भारी संख्या में आएंगे , जिसका लाभ प्रदेश को मिलेगा पर्यटक मैचों को तो देखेंगे ही साथ में हिमाचल की संस्कृति से भी रुबरु होंगे!

उन्होंने कहा कि 27 सितंबर को वर्ल्डकप ट्राफी सुबह 8:30 बजे कांगड़ा एयरपोर्ट से धर्मशाला पहुंचेगी, जिससे दर्शको को दिखाने के लिए पहले गगल चौक, शहीद समारक, कोलबाली चैंक मैक्लोडगंज चैंक में कार्यक्रम के दौरान रखा जाएगा।
उन्होंने कहा कि धर्मशाला स्टेडियम का रखरखाव विश्व स्तर पर किया गया है ताकि मैचों के दौरान दर्शक पूरा आनंद ले सकें। उन्होंने कहा कि मैचों के दौरान बाहरी प्रदेशों से आने वाले लोगों के लिए हर सुविधा का ख्याल रखा जाएगा ,ताकि लोगों को किसी भी प्रकार का सामना न करना पड़ा।

परमार ने कहा कि आफ लाईन टिकटों की बिक्री के लिए जल्द ही स्टाल लगाए जाएंगे उन्होंने कहा कि आईपीएल मैचों के दौरान दर्शकों को कुछ परेशानियां हुई हैं, लेकिन इन मैचों में ऐसा नही होगा, क्योकि इस बार सारी व्यवस्थाएं एचपीसीए खुद देख रहा है।

अवनीश परमार ने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के प्रयासों से धर्मशाला में क्रिकेट स्टेडियम का सपना साकार हुआ है तथा यह स्टेडियम विश्व भर में सबसे अलग है उन्होंने कहा कि 2005 में इस स्टेडियम में पहला मैच भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ था तथा इस स्टेडियम को विश्व स्तर पर पहचान मिली थी !

उन्होंने बताया कि इस बार क्रिकेट मैचों को देखने के लिए आने वाले दर्शकों की सुविधा को देखते हुए मैच के दिन एचपीसीए द्वारा करीब 30 शटल बसों को चलाया जाएगा ताकि पार्किंग स्थल से क्रिकेट स्टेडियम तक दर्शक आसानी से पहुंच सके।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top