खबर आज तक

Himachal

धर्मशालाः कांग्रेस प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने शुरू किया डोर टू डोर प्रचार अभियान, जनता से सहयोग की अपील

धर्मशालाः विधानसभा क्षेत्र धर्मशाला से कांग्रेस प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने चुनावी अभियान को आगे बढ़ाते हुए कंड करडियाणा, तंगरोटी, योल, घणा, सराह, चैतडू, दाड़ी और राम नगर में बैठकों का आयोजन किया और जनता से सहयोग की अपील की। इस दौरान सुधीर शर्मा ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में लंबित पडे़े कार्यों को प्राथमिकता के तौर पर पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्ष 2017 के बाद धर्मशाला में भाजपा सरकार में कोई नया विकास कार्य होना तो दूर, पूर्व में शुरू किए गए कार्यों को भी लंबित रखा गया। सुधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बढ़ती मंहगाई व भाजपा के कुशासन से चिंतित है, इस पर अंकुश लगाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोगों के उज्जल एवं सुरक्षित भविष्य के बचनवद्ध है। सुधीर शर्मा ने कहा कि इसी कड़ी में लाखों परिवारों के भविष्य एवं आर्थिकी को ध्यान में रखते हुए पुरानी पैंशन योजना को सत्ता में आते ही कांग्रेस पार्टी प्राथमिकता के तौर पर लागू करेगी। इससे प्रदेश के लाखों परिवारों को आर्थिक सुरक्षा मिलेगी।

सुधीर शर्मा ने बुलंद आवाज में कहा कि युवाओं के लिए रोजगार के साधन उपलब्ध करवाना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल रहेगा। बहरहाल, आज हुई विभिन्न बैठकों में सुधीर शर्मा का कुनबा बढ़ता हुआ दिखा, जिसमें करीब 30 परिवार भाजपा का दामन को छोड़ कर सुधीर शर्मा के साथ जुड़े। इस दौरान सुधीर शर्मा के ब्लॉक कांग्रेस, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस सहित विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारी शामिल रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top