खबर आज तक

Uncategorized

हमीरपुर: बैठक में कांग्रेस विधायक और पदाधिकारी के बीच हुई बहस बाजी, हाथापाई तक पहुंची नौबत

जिला कांग्रेस कमेटी हमीरपुर की बैठक में बुधवार को कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं में बहस बाजी के चलते नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. बैठक में हिमाचल कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं बड़सर के विधायक इंद्र दत्त लखन पाल संबोधित कर रहे थे इसी दौरान एक पदाधिकारी अचानक भड़क उठा. विधायक इंद्र दत्त लखन पाल और पदाधिकारी के बीच बहस बाजी शुरू हो गई और पदाधिकारी तैश में आकर विधायक से बहस बाजी करने लगा.

 

इस दौरान ही अन्य पदाधिकारियों ने बीच बचाव करते हुए मामले को कुछ हद तक शांत किया. लगभग 5 मिनट तक बैठक में माहौल तनावपूर्ण बना रहा और इसके बाद बैठक की कार्यवाही शुरू हुई. बताया जा रहा है कि खबरों को लेकर ही विधायक और उक्त पदाधिकारी के बीच में कुछ कहासुनी हुई और उसके बाद मामला बढ़ गया. गौरतलब है कि इस बैठक का आयोजन हमीरपुर कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार की अध्यक्षता में किया गया था.

 

बैठक में विधायक इंद्र दत्त लखन पाल कुछ देरी से पहुंचे और अन्य पदाधिकारियों के संबोधन के बाद उन्होंने बैठक को संबोधित करना शुरू किया और इसी दौरान उनके विधानसभा क्षेत्र से ताल्लुक रखने वाले एक पदाधिकारी से उनकी बहस बाजी हो गई. बताया जा रहा है कि पिछले कल ही बड़सर विधानसभा क्षेत्र में विधायक इंद्र दत्त लखन पाल की अगुवाई में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

 

इस कार्यक्रम के सिलसिले में छपी खबरों को लेकर विधायक और कांग्रेस पदाधिकारी के बीच में यह झगड़ा हो गया. बताया जा रहा है कि चुनावों में कांग्रेस पार्टी किस तरह से उतरेगी इस सिलसिले में रणनीति तैयार करने के लिए इस बैठक का आयोजन किया गया था. बैठक में जिला के तमाम पांचों विधानसभा क्षेत्रों के पदाधिकारी मौजूद थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top