खबर आज तक

Himachal

नगरोटा में नशे का जहर घोलने वालों के खिलाफ शिकंजा कसेगी कांग्रेस , प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली ने नगरोटा बंगवा में शनिवार को ओबीसी भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने नगरोटा विधानसभा के विधायक अरुण कुमार कूका पर जमकर निशाना साधा. आरएस बाली ने कहा कि नगरोटा को रिहैविटेशन की जरूरत है, जिसका वह कांग्रेस के सत्ता में आते ही निर्माण करेंगे. उन्होंने कहा कि नशे को लेकर कांग्रेस संवेदनशील है और नगरोटा में नशे का जहर घोलने वालों के खिलाफ कांग्रेस सख्त कार्रवाई करेगी.

वहीं, आरएस बाली ने कहा कि उन्हें व्याविचार का सर्टिफिकेट लेने की किसी से जरूरत नहीं है. किस का कैसा व्याविचार है आज ये नगरोटा बगवां की जनता देख रही है. उन्होंने कहा कि यहां के विधायक ने ये वादा किया था कि वह अपने विधानसभा क्षेत्र में आलू चिप्स बनाने की फैक्ट्री खोलेंगे, लेकिन उनका ये वादा भी हवा-हवाई हो गया. विधायक ने आज तक यहां की जनता को बरगलाने के अलावा कुछ नहीं किया. वहीं इस विधानसभा क्षेत्र के विकास की बात की जाए तो ये तो उनके लिए दूर की कौड़ी साबित हुआ है.

आरएस बाली ने कहा, कि विकास पुरुष जीएस बाली को ये खुले मंच से बाहरी व्यक्ति करार दे रहे हैं, लेकिन वह ये भूल गए हैं कि नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के विकास में जीएस बाली का योगदान अविस्मरणीय है जिसे कभी नहीं भुलाया जा सकता और वह नगरोटा में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा हुआ है. उन्होंने कहा कि विधायक अरुण मेहरा फेक फेसबुक आईडी बनाकर झूठ का प्रचार कर रहें हैं.

इतना ही आरएस बाली बोले, कि पीड़ित महिला से छेड़खानी के आरोपी भुट्टा की तस्वीरें विधायक कूका के साथ सार्वजनिक तौर पर वायरल हो रही हैं. लेकिन फिर भी हम इस मामले पर ज्यादा बात नहीं करेंगे क्यूकि विधायक के साथ फोटो कोई भी खिंचवा सकता है. आरएस बोले कि भुट्टा नाम का शख्स कांग्रेस पार्टी का नहीं है लेकिन जिस भी पार्टी का है उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top