खबर आज तक

India

कंगना रणौत के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर मंडी में कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने निकाली रोष रैली

फिल्म अभिनेत्री एवं मंडी संसदीय सीट से भाजपा की प्रत्याशी कंगना रणौत के खिलाफ कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया हैंडल से की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर बुधवार को भाजपा ने मंडी जिला मुख्यालय पर कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन किया और रैली...

मंडी : फिल्म अभिनेत्री एवं मंडी संसदीय सीट से भाजपा की प्रत्याशी कंगना रणौत के खिलाफ कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया हैंडल से की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर बुधवार को भाजपा ने मंडी जिला मुख्यालय पर कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन किया और रैली निकाली। सेरी मंच पर जनसभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि महिलाओं का अपमान करने वाली कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है कि वे कभी नारी शक्ति का सम्मान नहीं कर सकते। आज कंगना रनौत ने अभिनय के क्षेत्र में कामयाबी के झंडे गाड़ने के बाद जब राजनीति में कदम रखा तो कांग्रेसियों में बौखलाहट पैदा हो गई है। प्रदर्शन के दौरान मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी एवं पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर, भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत के पिता अमरदीप सिंह रणौत, भाजपा के सभी विधायक अनिल शर्मा, राकेश जम्वाल, विनोद कुमार, दलीप कुमार व जिलाध्यक्ष मंडी निहाल चंद शर्मा उपस्थित रहे।

मंडी की बेटी का अपमान नहीं करेंगे सहन
जयराम ने कहा कि यह वही कांग्रेस है जिनके रहते प्रदेश में गुड़िया हत्याकांड हो गया और वे कुछ नहीं कर पाए। इसके अलावा नैना साहनी का कांड भी इसी कांग्रेस के शासन में हुआ है। मंडी की बेटी का जिस तरह से अपमान करने की कोशिश की गई है उसे किसी भी लिहाज से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जयराम ने कहा कि आज कांग्रेस नेत्री यह कह रही हैं कि उनके सोशल मीडिया अकाऊंट का एक्ससैस बहुत से लोगों के पास है लेकिन यदि ऐसा है तो जिसने यह पोस्ट डाली उसके खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई है।

चुनावों के दौरान कुछ लोगों का नाराज होना स्वभाविक
नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने भाजपा से बागी हो रहे नेताओं पर कहा कि चुनावों के दौरान कुछ लोगों का नाराज होना स्वभाविक है, ऐसे लोगों के साथ वार्ता की जा रही है और जल्द ही सभी को मना लिया जाएगा।

आज कंगना को क्यों चुभ रही बातें : प्रकाश चौधरी
वहीं पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी ने कहा कि सोशल मीडिया पर कंगना रणौत को लेकर जो टिप्पणी की गई है उससे भाजपा को नाराज नहीं होना चाहिए। कंगना ने जैसे-जैसे रोल किए हैं, उनके मुताबिक लोगों ने उन्हें कहा। प्रकाश चौधरी ने कहा कि जब कोरोना था तो कंगना कहां थीं और गत वर्ष जब प्रदेश में आपदा में इतना नुक्सान हुआ, तब कंगना कहां थीं। उन्होंने कहा कि एक बार जब कांग्रेस पार्टी अभिनेत्री उर्मिला माताेंडकर को टिकट दे रही थी तो उस वक्त उर्मिला माताेंडकर को अभद्र शब्द कंगना ने कहे थे। प्रकाश चौधरी ने कहा कि आज कंगना को उनके ऊपर की गई बातें चुभ रही हैं लेकिन उस वक्त उर्मिला माताेंडकर पर क्या गुजरी होगी। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस टिकट दे तो सारे अभिनेता-अभिनेत्रियां बुरे हैं लेकिन अगर भाजपा टिकट उनको ऑफर करें तो सभी ठीक हैं। इसलिए हम चाहते हैं कि किसी के ऊपर कीचड़ उछालना तथा किसी के खिलाफ बोलना, ये बातें शोभा नहीं देती हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top