खबर आज तक

Himachal

1500 बेरोज़गारों को मिलेगा नौकरी का सुनेहरा अवसर : मनीष शर्मा

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में 20 सितंबर से बॉस्केटबॉल संघ के अध्यक्ष एंव समाजसेवी मनीष शर्मा ने रोज़गार मेले का आयोजन किया है. मेला 15 दिनों तक चलेगा, इस मेले में तक़रीबन 27 मल्टीनेशनल कंपनियां बेराजगारों को रोजगार देने का प्रावधान करेगी. इसी के साथ जो भी युवा इस मेले में हिस्सा लेगें वो अपने बॉयो डाटा के साथ आएं और इसका लाभ उठाएंगें.

मनीष शर्मा का कहना है कि प्रदेश में बढ़ती बरोज़गारी के चलते इस रोज़गार मेले का आयोजन कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के युवक-युवतियों के लिए करवाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि 5 अक्टूबर चलने वाले इस मेले के आयोजन के बाद एक महीने के अंदर सभी को नौकरी मिलने की पुष्टि करने की कोशिश की जाएगी. साथ ही इस महिने के अंत तक 1500 बेरोजगारों को नौकरी देना उनका लक्ष्य है. उन्होंने कहा कि कांगड़ा के अलावा प्रदेश के अन्य क्षेत्रों से भी हजारों की तादाद में युवाओं के पहुँचने की उम्मीद है.

लेकिन उनकी प्राथमिकता कांगड़ा के युवाओं के लिए रहेगी ताकी वह उनके लिए कुछ कर सकें और उन्हें रोजगार प्रदान कर सकें. जिससे की बेरोजगारों को रोजगार के सुनहरे अवसर मिल सकें. वहीं मेले के पहले दिन ही 300 युवाओं ने अपना पंजीकरण किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top