खबर आज तक

Himachal

हिमाचल में होगा हर घर तिरंगा कार्यक्रम : सुखराम

शिमला- ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा है कि आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम पूरे देश में मनाया जा रहा है। इस कार्यक्रम के तहत हम ‘हर घर तिरंगा’ के नाम से एक अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह एक सरकारी कार्यक्रम होगा, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता इसमें अग्रणी भूमिका निभाएंगे। वे रविवार को शिमला में भाजपा संगठनात्मक जिला शिमला की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष रवि मेहता ने की थी।
बैठक में‌ सुखराम चौधरी ने कहा कि हमें युवाओं को इस बारे में जागरूक करने की जरूरत है कि हमें आजादी कैसे मिली।‌ साथ ही यह कि हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने कैसे देश की आजादी के लिए संघर्ष किया और अपने प्राणों की आहुति दी। उन्होंने कहा कि देश के इतिहास को याद रखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इन दिनों हमारे देश के युवा स्वतंत्रता संग्राम के प्रति जागरूक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा जागरूकता कार्यक्रम के तहत बाइक रैली, प्रभात फेरी और फोटो, वीडियो प्रदर्शनियों का भी आयोजन करेगी। इस बैठक में जिला भाजपा प्रभारी डेजी ठाकुर, गणेश दत्त, रूपा शर्मा, कुसुम सदरेट, संजय सूद, करण नंदा, राजेश शारदा, जितेंद्र भोटका, दिनेश ठाकुर और विजय ज्योति सेन भी मौजूद थे।

कुछ लोगों के पार्टी छोड़ने से नहीं पड़ेगा कोई फर्क
सुखराम चौधरी ने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। लोगों के जाने और अन्य पार्टियों में शामिल होने से भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने अपनी महत्वाकांक्षाओं के कारण पार्टी छोड़ दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को पार्टी है और उनके पास अच्छे नेता हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top