खबर आज तक

Himachal

हिमाचल में न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ की धर्मशाला में हो रही आभार रैली में प्रियंका गांधी वाड्रा अपना भेजेंगी वीडियो मैसेज

featured

हिमाचल में न्यू पेंशन

हिमाचल में ओल्ड पेंशन बहाल होने के बाद न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ की धर्मशाला में हो रही आभार रैली में प्रियंका गांधी वाड्रा भी अपना वीडियो मैसेज भेजेंगी। दरअसल शिमला में एनपीएस संघ ने प्रियंका गांधी से मुलाकात कर इन्हें धर्मशाला रैली का निमंत्रण दिया था। उन्होंने आने में तो असमर्थता जताई, लेकिन अपना वीडियो संदेश भेजने की बात कही है। धर्मशाला में 28 मई को होने वाली यह रैली पुलिस ग्राउंड में प्रस्तावित की गई है। हालांकि अभी इसकी अनुमति नहीं आई है।

इस रैली में आभार बेशक मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का होगा, लेकिन राज्य सरकार के सभी कैबिनेट मंत्रियों और कांग्रेस विधायकों को भी निमंत्रण भेजा जा रहा है। एनपीएस एसोसिएशन की नेशनल बॉडी के लोग भी इसमें आ सकते हैं। इसी रैली से ओल्ड पेंशन के लिए लोकसभा चुनाव के लिए भी आधार तैयार किया जा सकता है। रैली में सरकार और मुख्यमंत्री को राहत कोष या सुखाश्रय कोष में बड़ी धनराशि भी दी जाए। एनपीएस एसोसिएशन के महासचिव भरत शर्मा ने बताया कि रैली के आयोजन स्थल के लिए अप्लाई किया जा रहा है और उसके बाद निमंत्रण का सिलसिला शुरू होगा। नेशनल स्तर पर पहले ही ओल्ड पेंशन के लिए पदयात्रा का कार्यक्रम लांच हो चुका है, इसलिए उसका समर्थन भी इस रैली के जरिए किया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top