खबर आज तक

Himachal

हाफ मैराथन: 21 किलोमीटर दौड़ में धर्मशाला के शुभम प्रथम स्थान हासिल कर बने विजेता

हाफ मैराथन

मोनिका शर्मा, धर्मशाला

कांगड़ा पुलिस की और से आयोजित करवाई गई हॉफ मेराथन में कुल 268 प्रतिभागियों ने भाग लिया। इसमें 21 किलोमीटर के पुरुष वर्ग में 146, 11 किलोमीटर के महिला वर्ग में 59 व 4 किलोमीटर की फन रेस के 15 वर्ष से कम तथा 60 से अधिक आयु के 52 तथा 15 वर्ष से कम तथा 60 से अधिक आयु के वर्ग में 10 प्रतिभागी शामिल रहे। जिले के अलावा प्रदेश के दूसरे जिलों के एथलीटों ने भी भाग लिया। प्रतियोगिता में युवा बच्चों सहित सीनियर सिटीजन भी इस प्रतियोगिता के भागीदार रहे।

पुलिस अधीक्षक ज़िला काँगड़ा, शालिनी अग्निहोत्री ने मुख्य अतिथि के रूप शिरकत दी इस अवसर पर श्री हितेष लखनपाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय), श्री वीर बहादुर, अतिरिक्त पुलिस उप अधीक्षक (शहरी) व श्रीमति निशा कुमारी, पुलिस उप अधीक्षक (कार्यालय पुलिस अधीक्षक कांगड़ा , व कर्मचारी तथा पुलिस लाईन के कर्मचारी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

पुलिस अधीक्षक ज़िला काँगड़ा, शालिनी अग्निहोत्री द्वारा हरी झडीं दिखाकर प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया गया। इस प्रतियोगिता में 21 किलोमीटर दौड़ में धर्मशाला के शुभम प्रथम स्थान हासिल कर विजेता बने।

दूसरे हमीरपुर के अनीश,व तीसरे स्थान पर मंडी के राजेंद्र कुमार रहे । लड़कियों की 11 किलोमीटर दौड़ में प्रथम स्थान पर सिरमौर की निकिता, दूसरे स्थान पर हमीरपुर की कनिजो व तीसरे स्थान पर उन्ना की ज्योति बाला रही। 4 किलोमीटर अंडर -15 में लड़कों में धर्मशाला का सुजल प्रथम रहा।

दूसरे स्थान पर ऊना का नवजोत सिंह व तीसरे स्थान पर कांगड़ा के राहुल रहे। लड़कियों में ऊना की रितिका प्रथम, दूसरे स्थान पर हमीरपुर की शगुन, तीसरे पर धर्मशाला की अदिति चौधरी रही। वहीं सीनियर सिटीजन में मंडी के गोपाल प्रथम, के एस चमियाल दूसरे और कांगड़ा के अमी चंद तीसरे स्थान पर रहे। विजेताओं को 51 हज़ार, 21 हज़ार व 11 हज़ार रूपए इनाम में दिए गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top