खबर आज तक

Himachal

संतराम शर्मा मेरी लाइफ के हीरो, उन्होंने दिया जनता ही जनार्दन का मंत्र : सुधीर शर्मा

संतराम शर्मा मेरी लाइफ के हीरो

दिवंगत दिग्गज कांग्रेस नेता पंडित संतराम की 25वीं पुण्यतिथि पर धर्मशाला में बोले सुधीर शर्मा

दाड़ी आफिस में श्रद्धांजलि देने पहुंचे सैकड़ों लोग, सौकणी दा कोट में ब्लड डोनेशन कैंप, धर्मशाला अस्पताल में बांटे जूस-फल

मोनिका शर्मा, धर्मशाला

पंडित संतराम शर्मा मेरी लाइफ के हीरो हैं। उन्होंने मुझे एक ही मंत्र दिया कि जनता ही जनार्दन है। इसी मंत्र पर आगे बढक़र जनता को सर्वोपरि मानकर काम करता हूं। ये उद्गार धर्मशाला से विधायक एवं फायर ब्रांड नेता सुधीर शर्मा ने शुक्रवार को व्यक्त किए। सुधीर शर्मा दाड़ी के कांग्रेस आफिस में उनके पिता स्वर्गीय संतराम की 25वीं पुण्यतिथि पर सैकड़ों लोगों से रू-ब-रू थे।

सुबह 11 बजे दाड़ी आफिस में शुरू हुए श्रद्धांजलि कार्यक्रम में दूर-दूर से जनता पहुंची थी। सुधीर शर्मा ने कहा कि पंडित संतराम गाडिय़ों की जगह बसों में सफर करते थे, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिल सकें। पंडित संतराम अपना जीवन सादगी, ईमानदारी, गरीबों और समाज की सेवा में गुजारा। उन्हें याद करते हुए सुधीर शर्मा ने बताया कि संत राम जी ने मुझे भी यही शिक्षा दी कि जो शक्ति सत्ता के रूप में प्राप्त हुई है, उसे सही दिशा में और लोगों की भलाई के लिए उपयोग में लाना।

उन्होंने कहा कि पंडित संतराम जी के दिखाए मार्ग पर आगे बढ़ रहा हूं। धर्मशाला और हिमाचल के हित में सैकड़ों प्रोजेक्ट चला रहा हूंं। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ विकास की राजनीति करते हैं और आगे भी इसी पर कायम रहेंगे। उनके लिए जनता ही जनार्दन है। इससे पहले दाड़ी के कांग्रेस आफिस में सुबह 11 बजे शुरू हुए कार्यक्रम में दिवंगत कांग्रेस नेता पंडित संतराम को सैकड़ों लोगों ने नमन किया। अपने संबोधन में वक्ताओं ने बताया कि कैसे पंडित संतराम ने अपनी सादगी के बूते जनता के दिलों में जगह बनाई तथा वह विधायक, मंत्री व संगठन के विभिन्न पदों पर रहे। वह कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष भी रह चुके हैं।

सौकणी दा कोट में रक्तदान शिविर

दाड़ी में कार्यक्रम के बाद सुधीर शर्मा ने सौकणी दा कोट पंचायत में श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शिरकत की। सौकणी दा कोट के अंबेडकर भवन में युवाओं ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया था। इसमें दूर-दूर से युवा रक्तदान करने के लिए पहुंचे। यहां लगे मेडिकल कैंप में मरीजों की फ्री जांच के साथ उन्हें निशुल्क दवाएं भी बांटी गईं। तदोपरांत युवा कांग्रेस व कांग्रेस के फ्रंटल संगठनों के लोगों ने धर्मशाला अस्पताल में मरीजों को फल व जूस बांटा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top