खबर आज तक

Himachal

शर्मनाक : मनाली में रशियन मूल की महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

कुल्लू। पर्यटन नगरी मनाली में रशियन मूल की महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर सिंगापुर के आरोपी नागरिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी सूचना संबंधित दूतावास को भी दे दी है।

जानकारी के अनुसार घटना 3 दिन पुरानी बताई जा रही है लेकिन महिला ने रविवार को मनाली थाने में शिकायत दर्ज करवाई है वहीं इस अंजाम देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि महिला रूस की रहने वाली है। महिला ने मनाली में एक स्थानीय व्यक्ति से शादी की है और काफी सालों से यहीं रहती है जबकि महिला का पति विदेश गया हुआ था और महिला यहां अपनी माता और 2 बच्चों के साथ रहती थी, इस दौरान 1 सिंगापुर के व्यक्ति ने महिला के साथ मनाली के एक होटल में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

 

उधर पुलिस ने विदेशी महिला की शिकायत पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू करते हुए घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है जिसे न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

एएसपी कुल्लू सागर चंद्र ने बताया कि मनाली थाना में एक रूसी महिला की शिकायत पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज करके सिंगापुर के आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है जिसकी पहचान एलेग्जेंडर ली जिया जुन सिंगापुर के रूप में हुई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top