खबर आज तक

Himachal

विकासपुरुष जीएस बाली के नक्शेकदम पर आगे बढ़ रहे RS बाली, काम करते-करते हो रहा भोजन

Featured

विकासपुरुष जीएस बाली 

नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक व प्रदेश पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष व पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रघुबीर सिंह बाली अपने स्वर्गीय पिता पूर्व मंत्री जीएस बाली के नक्शेकदम पर चलते दिख रहे हैं। जिस तरह विकास पुरूष जीएस बाली लोगों की समस्याएं सुनते सुनते व काम करते करते भोजन करते थे। आज उसी तरह कैबिनेट मंत्री आरएस बाली भी कुछ ऐसा करते दिखे।

RS बाली जैसे ही नगरोटा बगवां हटवास ओबीसी भवन पहुंचे. वहां भारी तादाद में लोग अपनी-अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे थे। उन्हें यहां लोगों से बातचीत करते करते सुबह से रात हो गई। आरएस बाली ने दिन और रात दोनों का भोजन भी लोगों के बीच उनकी समस्याओं का निपटारा करते करते किया। ऐसे देख कर लोगों के बीच में चर्चा ये शुरू हो गई कि विकासपुरुष जीएस बाली का अंदाज भी कुछ ऐसा ही था।

आरएस बाली ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं प्रचार में नहीं, काम में विश्वास करता हूं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि जब नगरोटा से कुछ बच्चे मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे। तो मैने उन सब बच्चों मुख्यमंत्री से मिलवाया और उनको विश्वास दिलवाया कि उनकी समस्याओं को सुलझाया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top