खबर आज तक

Himachal

रोजगार मेला : पहले दिन 670 युवाओं को मिली नौकरी,   लगभग 2500 अभ्यर्थियों ने करवाया था पंजीकरण

रोजगार मेला

54 विभिन्न कंपनियों ने लिए जॉब के लिएइंटरव्यू

मोनिका शर्मा, धर्मशाला

स्व जीएस बाली के जन्म दिन पर आयोजित रोजगार मेले के पहले दिन 400 युवाओं को नामी गिरामी कंपनियों में रोजगार के लिए चयनित किया है। पहले दिन रोजगार मेले में 1800 के करीब युवाओं ने जॉब के लिए पंजीकरण करवाया। रोजगार मेले में करीब 54 विभिन्न कंपनियों के प्रतिनिधियों ने अभ्यर्थियों का अपनी कंपनियों में जॉब के लिए साक्षात्कार लिया है। रोजगार मेले में आठवीं पास, दसवीं पास तथा जमा दो पास बेरोजगारों के साथ साथ आईटीआई, डिप्लोमा धारकों, स्नातक, स्नातकोत्तर, फार्मा बीटेक, एमबीए, जीएनएम इत्यादि प्रशिक्षितों ने भाग लिया।

आन स्पॉट जॉब लेटर मिलने पर गदगद हुए अभ्यर्थी

रोजगार मेले में कुछ अभ्यर्थियों को ऑन स्पॉट जॉब लेटर भी प्रदान किए गए। कबाड़ी पंचायत के सौरभ, नितिन, अनुराधा ने आन स्पॉट जॉब लेटर मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उनका वर्धमान कंपनी में चयन हुआ है।

उन्होंने कहा कि रोजगार मेला नगरोटा में आयोजित करवाकर पर्यटन निगम के अध्यक्ष कैबिनेट रैंक आरएस बाली ने बेरोजगार युवाओं के लिए बेहतरीन पहल की है। इससे युवाओं को नौकरी के लिए विभिन्न जगहों पर भटकने से भी राहत मिली है साथ ही इंटरव्यू के लिए किस तरह से तैयारी करें उसमें भी मदद मिली है।

अभ्यर्थियों को कांगड़ी धाम भी परोसी, आइसक्रीम भी बांटी

पर्यटन निगम के अध्यक्ष कैबिनेट रैंक आरएस बाली ने रोजगार मेले के दौरान अभ्यर्थियों की सुविधा को देखते हुए कांगड़ी धाम की व्यवस्था भी की गई थी इसके अतिरिक्त कतारों में खड़े अभ्यर्थियों को पेयजल तथा आइसक्रीम भी वितरित की गई। अभ्यर्थियों ने रोजगार मेले में कांगड़ी धाम की व्यवस्था करने तथा अन्य बेहतर सुविधाएं देने के लिए भी आयोजन समिति का आभार व्यक्त किया गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top