खबर आज तक

Himachal

राजनितिक बैर भुलाकर होली पर CM सुक्खू और जयराम ठाकुर ने एक दूसरे को लगाए रंग

राजनितिक बैर
featured

राजनितिक बैर

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बुधवार को राज्य के नागरिकों को होली की बधाई दी और हिमाचल के विकास की कामना की। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि आज शिमला में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय जनता के साथ रंगोत्सव “होली” को मनाया। सभी को होली पर्व की अनंत शुभकामनाएं। यह पर्व आप सभी के जीवन में सुख,समृद्धि, आनंद के नए रंग भरे, यही कामना करता हूं। वहीं हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि आज शिमला में राज्यपाल हिमाचल प्रदेश श्री शिव प्रताप शुक्ला, पूर्व मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर, मंत्री गण व आम जन मानस के साथ होली के रंगों की बौछार।

मीडिया से बात करते हुए ठाकुर ने कहा कि होली के शुभ अवसर पर मैं हिमाचल प्रदेश के सभी लोगों को शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मैं कामना करता हूं कि यह त्योहार हम सभी के जीवन में रंग लाए और हिमाचल विकास के पथ पर आगे बढ़े। आपके सभी परिवार खुश रहें। मैं भगवान से पूरे साल उनकी कृपा के लिए प्रार्थना करता हूं। एक बार फिर, मैं सभी को होली की शुभकामनाएं देना चाहता हूं।

जय राम ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि आज राजभवन पहुंचकर माननीय राज्यपाल श्री शिव प्रताप शुक्ल जी को होली उत्सव की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। इन दौरान मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू जी सहित अन्यों के साथ भी होली मनाई। सभी को होली की शुभकामनाएं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को देश के नागरिकों को होली के अवसर पर बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्विटर पर कहा कि होली की शुभकामनाएं। आपके जीवन में हमेशा खुशियों और उत्साह के रंग बरसे। आप सभी को एक खुश और रंगीन होली की शुभकामनाएं!

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top