खबर आज तक

Himachal

माँ का आशीर्वाद लेकर पंकज कुमार पंकू ने शाहपुर से मांगा टिकट, किया ऑनलाइन आवेदन 

युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष व जिला परिषद सदस्य पंकज कुमार पंकू ने शाहपुर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी टिकट के लिए अपनी माँ स्वर्गीय श्रीमती बिकमा देवी के आशीर्वाद के साथ आवेदन कर दिया है। उन्होंने कांग्रेस प्रदेश कार्यालय को अपना आवेदन भेजकर टिकट मांगा है। पंकज कुमार पन के आवेदन से शाहपुर विधानसभा क्षेत्र मे नए समीकरण देखने को मिलेंगे।

लम्बे समय से कोंग्रेस शाहपुर विधानसभा क्षेत्र से सत्ता से बाहर है ऐसे मे एक नौजवाब युवा के आवेदन किये जाने से शाहपुर कोंग्रेस मे कही ना कही एक बार फिर से ऊर्जा दिखाई दे रही है , आपको बता दे की पंकज कुमार पंकू शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में जिला परिषद चुनावो में सबसे अधिक मतों से जीत दर्ज करवा चुके है,

पंकू लगातार शाहपुर विधानसभा क्षेत्र व जिला कांगड़ा में समाज सेवा के कार्यो में डटे है , साथ ही खास कर करोना काल में पंकज ने शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में 2100 से अधिक परिवारों को राशन बाँटा है , साथ ही घर घर जाकर करोना में दवाइयां बांटने का काम भी किया है। जानकारी के अनुसार करोना काल में लोगो की सेवा के लिए युवा नेता राहुल गांधी ने हिमाचल के 5 युवाओं को सम्मानित किया था जिसमे पंकू का नाम सबसे पहले था ।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने विधानसभा चुनाव के लिए टिकट देने से पहले आवेदन मांगें हैं। कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने यह साफ किया है कि बिना आवेदन के किसी को भी टिकट नहीं दिया जाएगा। अहम यह है कि इस बार कांग्रेस आवेदन के साथ किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं ले रही है। अब तक प्रदेश कि 68 विधानसभा क्षेत्रों से कई आवेदन आ चुके हैं। इस बार टिकट के लिए आवेदन करने वालों में युवाओं की संख्या अधिक है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top