खबर आज तक

Himachal

ब्लॉक समिति सदस्या तमन्ना धीमान शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिख पंचायत में हुए कार्यों की गहनता से छानबीन करवाने की मांग की 

Featured

ब्लॉक समिति सदस्या 

विकास खण्ड फतेहपुर की पंचायत नेरना-बतराहन में पंचायत प्रतिनिधियों का ब्लॉक समिति सदस्या से विकास कार्यों को लेकर आपसी तालमेल की कमी होने की बात सामने आई है। ब्लॉक समिति सदस्या तमन्ना धीमान शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिख पंचायत में हुए कार्यों की गहनता से छानबीन करवाने की मांग कर डाली है। उन्होंने बताया कि साल 2021 तथा 22 में पंचायत में विकास कार्यों के लिए जो विकास कार्यों के लिए पैसा आया गया पंचायत के प्रधान और पतिप्रधान द्वारा उस सरकारी पैसों का दुरुपयोग किया है। उन्होंने यह भी बताया कि पंचायत में सोकपिट जो कि ₹10000 की लागत से लगवाए जाने थे,37500 के वाटर कूलर तथा 40000 के बेंच की खरीदारी करनी थी जो कि नहीं की गई।

इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि पंचायत के प्रधान ने बेंडर से मिलकर समिति के सदस्या की जानकारी के बगैर ही काम कर दिए हैं। उन्होंने सरकार तथा प्रशासन से मामले में दखलअंदाजी करने की मांग की है। और साथ ही कार्य में गड़बड़ करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग भी कर डाली है। इस संबंध में जब फतेहपुर के विकास खंड अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि समिति सदस्य तमन्ना की ओर से हमें जो लिखित शिकायत मिली है उस शिकायत को जांच के लिए पंचायत निरीक्षक के पास भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top