खबर आज तक

Himachal

बीजेपी के नवनिर्वाचिन अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने कांग्रेस सरकार पर झूठ के सहारे सत्ता हथियाने के लगाए आरोप

बीजेपी के नवनिर्वाचिन 

भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचिन अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने कांग्रेस सरकार पर झूठ के सहारे सत्ता हथियाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने से पहले पार्टी ने अनेक वादे जनता के साथ किए थे और अब यह स्पष्ट हो रहा है कि कांग्रेस ने गारंटियां देकर प्रदेश की जनता को धोखा दिया है। कांग्रेस का जो भी घोषणापत्र था, उसमें से अभी तक कोई गारंटी पूरी नहीं हुई है। मंगलवार को यहां किसान भवन में जिलाध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान की अध्यक्षता में आयोजित जिला स्तरीय मीटिंग में डा. राजीव बिंदल ने कहा कि प्रदेश में 22 लाख महिलाएं आज भी 1500 ाुपए की पेंशन का इंतजार कर रही हंै, लेकिन पहली कैबिनेट में किए गए झूठे वादे अब तक पूरे नहीं हो पाए हैं। कांग्रेस की गारंटियों की सच्चाई अब धीरे-धीरे जनता के बीच सामने आ रही है।

डा. बिंदल ने कहा कि नौ साल के केंद्र सरकार के कार्यकाल में एक के बाद एक उपलब्धियां हासिल हुई हैं, जिसकी बदौलत भारत दुनिया के नक्शेकदम पर नित नई ऊंचाई छू रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि कश्मीर में जी-20 की बैठक हो रही है, जिसमें 17 देशों के प्रतिनिधि पहुंचे हुए हैं। यह पहला मौका है जब कश्मीर में इस तरह की बैठक हुई। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि मोदी जी के हाथ मजबूत करने के लिए नौ साल की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएं और पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करें। डा. बिंदल के अनुसार पूरे प्रदेश में भाजपा जिलास्तर पर जाकर बैठकें कर रही है। 30 मई से 30 जून तक महासंपर्क अभियान चलाया जाएगा, जिसमें प्रत्येक बूथ के प्रत्येक घर में सम्पर्क किया जाएगा और मोदी सरकार की नौ वर्ष की उपलब्धियों के बारे में बताया जाएगा।

मीटिंग में संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने अपना बूथ कैसे मजबूत हो इसके बारे में कार्यकर्ताओं को जरूरी टिप्स दिए। मोदी के साथ शाह, नड्डा गडकरी, जयराम का जिक्र डा. बिंदल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल से भावात्मक नाता रहा है और उन्होंने हिमाचल प्रदेश की प्रगति के लिए कभी कोई कमी नहीं रखी है। उन्होंने जिला के विकास को प्रगति देने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा का जिक्र किया तो वहीं, अमित शाह व नितिन गडकरी का विकास में सहयोग के लिए आभार भी जताया। बिलासपुर जिला में ही फोरलेन सडक़, एम्स अस्पताल, हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज इत्यादि केंद्र की ही देन हैं। उन्होंने बताया कि जयराम ठाकुर की पूर्व सरकार ने महिलाओं, गरीबों, पिछड़े वर्ग और सभी वर्ग के लिए कार्य किया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top