खबर आज तक

Himachal

पुलिस ने पकड़ा चोरों का बड़ा गिरोह,लाखो रुपये के गहने की चोरी मामले में थे लिप्त 

खबर आज तक, गरली

पुलिस थाना देहरा के जाबांज सिपाहियों ने चोरों के एक बड़े गिरोह को पकड़ लिया है।बताया जा रहा है कि इस चोर गिरोह ने अभी तक लाखो रुपये के जेवरात पर आज दिन तक अपना हाथ साफ किया है। यही नहीं गत जून महीने में बबिता ठाकुर गाँव कुट्टन संसारपुर टेरेस के घर से भी इस चोर गिरोह ने चोरी की थी जिस पर मुकदमा भी दर्ज किया गया था।पुलिस ने इस चोरी करने वाले गिरोह पर कड़ी कारवाई करते हुए इन्हें धरपकडा है। यही नहीं इस गिरोह में 4 पुरुष ओर 1 महिला शामिल है जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया है।इस गिरोह में सूरज(32) सुपुत्र बिहारी लाल निवासी तलवाड़ा तहसील मुकेरियां जिला होशियारपुर,गोगी(42)पत्नी देव राज, सूखा(35)पुत्र सुरजीत सिंह हार चक्कियां तहसील शाहपुर जिला कांगड़ा,वारा(45) पुत्र सुरजीत सिंह निवासी हार चक्कियां,दल्लू(27) पुत्र अश्वनी कुमार निवासी हार चक्कियां कांगड़ा इसमें शामिल है।

गौरतलब रहे कि उक्त महिला के घर में आरोपी गोगी और सूरज ने कचरा इकट्ठा करने के बहाने पीड़ित के घर पर नजर रखी। सुखा, वारा और दल्लू सफेद स्विफ्ट कार में स्वां रोड से आए और गोगी और सूरज को स्वां क्षेत्र के पास से उठाकर स्किप रूट से जसवां इलाके में घुस गए। मुख्य सड़क से आने के बजाय। उन्होंने कार को घर से कुछ किलोमीटर दूर खड़ा किया और स्क्रू ड्राइवर और हथौड़े से खिड़की की ग्रिल खोलकर पीड़िता के घर में घुस गए।

उन्होंने घर लूट लिया और भाग गए। यहां यह उल्लेख करना उचित होगा कि इस गिरोह के सदस्य किसी भी प्रकार की आपराधिक गतिविधि करते हुए अपने मोबाइल फोन घर पर रखते हैं।बताया जा रहा इस ऑपरेशन में देहरा पुलिस ने एक स्विफ्ट कार जो कि चोरी के लिए इस्तेमाल की गई थी उसे जपत किया है वहीं पुलिस ने 60 ग्राम सोना और कुछ नकदी भी बरामद की है। बताया जा रहा है कि सूरज और गोगी को होशियारपुर जेल से देहरा स्थानांतरित कर दिया गया था, जिन्हें पंजाब पुलिस ने तलवाड़ा में चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। , जबकि अन्य तीन यानी सुखा, दल्लू और वर को देहरा पुलिस द्वारा इस छापे के बाद हार चक्कियां में उनके घरों से गिरफ्तार किया गया है।

क्या बोले डीएसपी देहरा अंकित शर्मा….

वहीं इस संदर्भ में देहरा डीएसपी अंकित शर्मा ने कहा कि आरोपी अभी पुलिस हिरासत में हैं और उन्हें अदालत में पेश किया जा रहा है। वहीं उन्होंने कहा कि ऐसी आशंका है कि वे कांगड़ा में हुई अन्य चोरी में शामिल भी हो सकते हैं जिनकी जांच प्रक्रियाधीन है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top