खबर आज तक

Himachal

धर्मशाला में होने वाले आईपीएल के दो मुकाबलों में सुरक्षा कड़ी रहेगी, दर्शकों को अंदर जाते समय कई बातों का रखना होगा ध्यान

stadium
featured

धर्मशाला में होने वाले

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले आईपीएल के दो मुकाबलों में सुरक्षा कड़ी रहेगी। दर्शकों को अंदर जाते समय कई बातों का ध्यान रखना होगा। कई चीजें अंदर ले जाने के लिए प्रतिबंधित की गई हैं। पेन-पेंसिल, सीटी, हेलमेट, सिक्के से लेकर पानी की बोतल तक अंदर नहीं ले जा सकेंगे। दर्शकों को लगभग खाली अंदर प्रवेश दिया जाएगा। हालांकि, खाने-पीने की वस्तुएं दर्शकों को स्टेडियम में मिल जाएंगी। टिकट पर इसकी सारी जानकारी दी गई है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-2023) के मैच देखने के लिए आने वाले दर्शक अपने साथ खालिस्तान, नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) से संबंधित विरोली बैनर स्टेडियम में साथ नहीं ले जा पाएंगे। धर्मशाला में 17 और 19 मई को आईपीएल के मैच होने हैं। इन मैचों मेंखाने-पीने की वस्तुओं के अलावा बोतल, कैनस, कैमरा, सेल्फी स्टिक सहित 30 से अधिक वस्तुओं को प्रतिबंधित किया है।

क्रिकेट प्रेमियों को खास निर्देश दिए गए हैं कि वे धर्मशाला में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) का विरोध करते हुए बैनर न लाएं। इन चीजों पर रहेगा प्रतिबंध अल्कोहल, ऑडियो रिकार्डर, बैग, बैकपैक, बोतल, कैनस, कैमरा, सिक्के, फ्लैग, ज्वलनशील सामान, लैपटॉप, लाइटर, माचिस, संगीत यंत्र, पोस्टर, बैनर, पावर बैंक, स्प्रे, ब्लून, ब्लॉक, तंबाकू, गुटखा, हेलमेट, लकड़ी की छड़ी, पेन-पेंसिल, रेडियो, सेल्फी स्टिक, स्पोर्टिंग बाल आदि शामिल हैं। पेटीएम इनसाइडर ने धर्मशाला में होने वाले मैचों के दौरान कुछ वस्तुओं को स्टेडियम के अंदर ले जाने के लिए प्रतिबंधित किया है। इन प्रतिबंधित वस्तुओं के बारे में टिकट बुकिंग करते समय बताया गया है। प्रतिबंधित वस्तुओं के साथ दर्शक स्टेडियम में प्रवेश नहीं कर सकेंगे। – अवनीश परमार, सचिव, एचपीसीए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top