खबर आज तक

Himachal

धर्मशाला: गज्ज खड्ड को पार करते बहा करेरी का युवक; परिजनों ने ढूंढने कि लगाई गुहार, 26 सितंबर से है लापता

करेरी गांब का 29 बर्षीय युवक रवि उर्फ शम्मी 25 सितंबर को घर से नड्डी किसी काम के सिलसिले से सतोवरी धर्मशाला गया था, 26 सितंबर घर वापिसी के दौरान उसने नड्डी से गतड़ी से बोंठू पैदल सफर तय करते हुए गांव बोंठू के पास गज्ज खड्ड को पार करते समय आधी खड्ड पार कर ली थी लेकिन खड्ड का जलस्तर ज्यादा होने के चलते अचानक उनका पैर फिसल गया, जिस कारण गज्ज खड्ड में लुढ़क गया, इस दौरान भोंठू गांब के कुछ लोगों ने खड्ड में तैरते हुए भी देखा था।

लोगों ने तुरंत उप प्रधान करतार को सूचना दी जिसके बाद करतार चंद ने पुलिस को सूचना दी और साथ मे तुरंत युवाओं के साथ सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। घर मे माँ व बहनों रो रो कर अपने जवान बेटे की जिंदा होने की आस व इंतज़ार में हैं।

29 बर्षीय युवा रवि उर्फ शम्मी के पिता हिरदू राम ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द उनके बेटे को ढूढने में मदद की जाए। जानकारी के अनुसार लोगों ने मैक्लोडगंज केंट पुलिस सटेशन में सूचित कर दिया था, पुलिस की टीम ने भी छानबीन शुरू कर दी है और हर संभव उनकी तरफ से ढूढने में प्रयास किये जा रहे हैं।

एडिशनल एसपी बदरी सिंह ( अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक) ने बताया कि पुलिस प्रशासन की ओर से पूरी कोशिश की जा रही है लगातार तीन दिन से स्टेट एनडीआरएफ एक्सपर्ट टीम के साथ व स्थानीय युवाओं के साथ मिलकर ढूढने की कोशिश की जा रही हैं। हालांकि अभी पानी के ज्यादा स्तर होने के कारण पता नही चल पाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस प्रशासन की ओर से यथासंभव कोशिश जारी रहेगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top