खबर आज तक

Himachal

डॉ राजेश ने दी देहरा के घियोरी में दस्तक, कहा- कांग्रेस करेगी हर समस्या का समाधान

देहरा। हिमाचल में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पूरी तरह से मैदान में उतर चुकी है। कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार जनता के बीच जाकर लोगों को बीजेपी की जनविरोधी नीतियों बारे बता रहे हैं। इसी कड़ी में हिमाचल कांग्रेस के कोषाध्यक्ष डॉ राजेश शर्मा आज देहरा विधानसभा क्षेत्र के पंचायत घियोरी के गांव नेहन बेही में पहुंचे।

यहां पहुंचने पर जहां लोगों ने डॉ राजेश का जोरदार स्वागत किया। वहीं लोगों ने एक आवाज में डॉ राजेश शर्मा को यहां से कांग्रेस का प्रत्याशी बनाए जाने की बात कही। लोगों का कहना है कि देहरा की जनता डॉ राजेश शर्मा के साथ है और हम उन्हें भारी मतों से जीत दिलवाकर कांग्रेस की झोली में यहां की सीट डालेंगे। इस अवसर पर डॉ राजेश ने लोगों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वह हमेशा ही देहरा की जनता की समस्याओं को उठाते रहेंगे और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने लोगों से वादा किया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही देहरा की हर समस्या का समाधान किया जाएगा। उन्होंने जहां स्थानीय युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाने की बात कही। वहीं उन्होंने कहा कि देहरा में सेंट्रल यूनिवर्सिटी पर बीजेपी द्वारा की जा रही राजनीति को भी कांग्रेस की सरकार बनते ही खत्म किया जाएगा। इस अवसर पर उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधा।

डॉ राजेश ने कहा कि बीजेपी सरकार सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रही है। आजादी के अमृत महोत्सव के बहाने चुनाव प्रचार करने में लगी हुई है। वहीं, इन कार्यक्रमों में सीएम जयराम कोरी घोषणाएं कर रहे हैं। डॉ राजेश ने कहा कि बीजेपी सरकार के अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। प्रदेश की जनता को बीजेपी की सच्चाई पता चल चुकी है।

बीजेपी सरकार के कार्यकाल में जनता महंगाई बेरोजगारी से तंग आ चुकी है। आने वाले समय में जनता इसका बीजेपी सरकार को जवाब देगी और प्रदेश में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने लोगों आश्वसत किया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही युवाओं को रोजगार के साधन उपलब्ध करवाए जाएंगे। वहीं सरकारी क्षेत्र में भी भर्तियां निकाली जाएंगी। इस दौरान डॉ राजेश ने लोगों की समस्याओं का भी जाना और उनके समाधान की बात कही।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top