खबर आज तक

Himachal

जयसिंहपुर: राज्य स्तरीय दशहरा उत्सव का आगाज़,राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी ने किया शुभारंभ

जयसिंहपुर।  जयसिंहपुर के तीन दिवसीय राज्य स्तरीय दशहरा उत्सव का विधिवत शुभारंभ सोमवार को हो गया। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद  इंदु गोस्वामी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। वहीं जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रविंद्र धीमान भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

दशहरा उत्सव के शुभारंभ पर सर्वप्रथम यहां पहुंचने पर मुख्य अतिथि का स्वागत किया गया इसके उपरांत एसडीएम कार्यालय भवन से एक भव्य शोभायात्रा का आयोजन किया गया। यह शोभायात्रा एसडीएम कार्यालय से शुरू होने के बाद स्थानीय बाजार पहुंची जहां बस स्टैंड पर स्थित राधाकृष्ण मंदिर में पूजा अर्चना की गई।

इसके बाद यह शोभायात्रा स्थानीय चौगान में स्थित दशहरा पंडाल पहुंची जहां मुख्य अतिथि ने कन्या पूजन के साथ दशहरा का विधिवत शुभारंभ किया ।इसके उपरांत मुख्य अतिथि व विधायक ने विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनीयों का अवलोकन किया ।अवसर पर लोगों को सम्बोधित करते हुए इंदु गोस्वामी ने लोगों को दशहरा उत्सव की बधाई दी.उन्होंने कहा कि दशहरा उत्सव बुराइसई पर अच्छाई और असत्य पर सत्य की जीत का प्रतीक है.उन्होंने कहा कि जयसिंहपुर का दशहरा की रौनक में हर बर्ष इजाफा हो रहा जिसका श्रेय जयसिंहपुर की जनता को जाता है.।

इस अवसर पर एसडीएम जयसिंहपुर अपराजिता चंदेल, तहसीलदार जयसिंहपुर अभिषेक भास्कर, अधिशासी अभियंता विद्युत विभाग अरुण धीमान, अधिशासी अभियंता आईपीएच विवेक ठाकुर ,बीएमओ केएल कपूर ,भाजपा मंडल अध्यक्ष राम रतन शर्मा ,भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विनोद शर्मा, नवीन कटोच सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top