खबर आज तक

Himachal

चंबा: पांगी के घिसल गांव में 3 मंजिला मकान जलकर राख, लाखों का नुक़सान

चंबा

चम्बा जिले के जनजातीय क्षेत्र पांगी की साच पंचायत के घिसल गांव में आग लगने से एक शैड समेत 3 मंजिला मकान जलकर राख हो गया। इससे लाखों रुपए का नुक्सान हुआ है। उधर, पांगी प्रशासन को घटना की सूचना मिलते ही तहसीलदार शांता कुमार की अगुवाई में टीम मौके के लिए रवाना हो गई है।

मंगलवार देर शाम को घिसल गांव के सुरज राम पुत्र लिठु राम के तीन मंजिला मकान में शॉर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग इतनी भयानक थी कि चंद मिनटों में ही एक शैड समेत 3 मंजिला मकान जलकर राख हो गया।

 

पंचायत प्रधान दीना नाथ ने बताया कि जैसे ही उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने पांगी प्रशासन को अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि इस घटना में पूरा परिवार बेघर हो गया। घर के भीतर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है। परिवार द्वारा सर्दियों के लिए एकत्रित किया राशन भी जलकर राख हो गया।

एसडीएम पांगी रमन घरसंघी ने बताया कि जैसे ही उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने तहसीलदार व पटवारी को मौके पर रवाना किया। घटना में हुए नुक्सान का आकलन करके पीड़ित परिवार को राहत प्रदान की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top