खबर आज तक

Himachal

कांग्रेस से बगावत करके बीजेपी में शामिल हुए लाहौल स्पीति के पूर्व विधायक रवि ठाकुर का शिमला में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने किया घेराव

कांग्रेस से बगावत करके बीजेपी में शामिल हुए लाहौल स्पीति के पूर्व विधायक रवि ठाकुर का शिमला में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने किया घेराव, कुछ समय माहौल रहा तनावपूर्ण, एनएसयूआई कार्यकर्ता बोले पार्टी के गद्दारों का आगे भी जारी रहेगा विरोध जलाएंगे पुतले, भाजपा ने की निंदा चुनाव आयोग से शिकायत की कही बात।

कांग्रेस से बगावत के बाद भाजपा में शामिल हुए पूर्व विधायकों को अब विरोध का सामना करना पड़ रहा है। लाहौल स्पीति से पूर्व में विधायक रहे व उपचुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे रवि ठाकुर को आज शिमला में एनएसयूआई और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। दरअसल रवि ठाकुर नवनियुक्त राज्य सभा सांसद हर्ष महाजन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने आशियाना रेस्टोरेंट पहुंचे थे जहां एनएसयूआई और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया रवि ठाकुर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, घेराव किया। कुछ समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई लेकिन पुलिस बल ने एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को खदेड़ कर माहौल को शांत किया।

इस दौरान एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष छत्रर सिंह ठाकुर ने कहा कि वे जानना चाहते थे ऐसी क्या जरूरत आन पड़ी की कांग्रेस के खिलाफ वोट किया। उन्होंने कहा कि एनएसयूआई इसका विरोध कर रही है और आने वाले समय में जहां भी यह बगावत करने वाले विधायक दिखेंगे इनका इसी प्रकार विरोध किया जाएगा और पुतले जलाए जाएंगे। जनता ने चुन के भेजा था लेकिन ये दलाली कर रहे हैं आने वाले समय में ये जहां भी मिलेंगे इनका कड़ा विरोध किया जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने इस पूरे घटनाक्रम का विरोध किया है। चौपाल के विधायक बलबीर वर्मा ने कहा कि आशियाना में राज्यस्पभा सांसद की प्रेस कॉन्फ्रेंस थी लेकिन जैसे एनएसयूआई और कांग्रेस के लोगों ने गुड़ागर्दी की है। कांग्रेस के नेताओं के बाद कार्यकर्ता ने संतुलन खो दिया है। प्रशासन और पुलिस इस पर कार्यवाही करें अगर ऐसा नहीं हुआ तो चुनाव आयोग से शिकायत की शिकायत की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top