खबर आज तक

Himachal

कांग्रेस के 34 विधायक एकजुट, राजेन्द्र राणा अपनी गलती छुपाने के लिए लगा रहे इल्जाम, नरेश चौहान

प्रदेश में सियासी घटनाक्रम के लिए भाजपा जिम्मेवार, विधायको को दिए जा रहे प्रलोभन, कांग्रेस के 34 विधायक एकजुट, राजेन्द्र राणा अपनी गलती छुपाने के लिए लगा रहे इल्जाम, नरेश चौहान

हिमाचल प्रदेश में ठंड के मौसम में सियासी पारा गरमाया है। सूक्खु सरकार पर संकट के बादल छाए हुए बीते 2 दिन से मंत्री विक्रमादित्य सिंह के बागियो से मिलने और दिल्ली दौरे को लेकर सियासत गरमाई है। भाजपा जहां एक तरफ इस घटनाक्रम के लिए कांग्रेस को जिम्मेवार ठहरा रही है वही कांग्रेस ने भाजपा पर षड्यंत्र रच कर सरकार गिराने के आरोप।लगाए है।
मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा कि प्रदेश में हुए घटनाक्रम के लिए भाजपा पूरी तरह से जिम्मेदार है कांग्रेस सरकार को 1 साल पहले प्रदेश की जनता ने जनादेश दिया था भाजपा के 25 ओर कांग्रेस के 40 विधायक जीते है। भाजपा को लोकतंत्र का सम्मान करना चाहिए लेकिन भाजपा जो सरकारें गिराने का देश मे मॉडल चलाया है उसी के तहत हिमाचल में भी सरकार गिराने की कोशिश की गई लेकिन वो नाकाम रहे। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा द्वारा हिमाचल के कांग्रेस विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई लेकिन 34 विधायक पूरी तरह से सरकार के साथ खड़े हैं हिमाचल में फेल गया है की प्रदेश में सरकार स्थिर है सभी विधायकों की आस्था कांग्रेस में है और भाजपा 34 विधायको को नही खरीद सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा 6 बागी विधायकों को हेलीकॉप्टर में लाया ओर ले जाया गया और उन्हें पंचकूला में होटल में रखा गया है।
वहीं बागी विधायकों पर भी नरेश चौहान ने निशाना सादा और उन्होंने कहा कि यह विधायक पार्टी को छोड़ अपने फायदे के लिए भाजपा में गए है। और अब इल्जाम कांग्रेस पर लगाना कर अपनी हरकत को छुपाना चाह रहे है। खास कर राजेन्द्र राणा खुद अपने आप को देख ले इससे पहले वे कहा थे और अब क्या कर रहे है इन सब की असलियत को कांग्रेस जनता के बीच ले लेकर जाएगी।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top