खबर आज तक

Himachal

कांगड़ा : रैंसर टापू के पास मिला शव नंदपुर में डूबे दूसरे युवक का निकला

हरिपुर। हिमाचल के जिला कांगड़ा में हरिपुर पुलिस थाना के तहत पौंग झील में रैंसर टापू के पास मिला शव नंदपुर पौंग डैम में डूबे दूसरे युवक का निकला है। युवक की पहचान भियाली के राजकुमार (45) उर्फ पारी पुत्र चंचल सिंह के रूप में हुई है। जहां युवक डूबा था, वहां से करीब पांच किलोमीटर दूर शव मिला है।इससे पहले दूसरे युवक नंदपुर भटोली के रंजीत सिंह (32) उर्फ रिंकू पु्त्र निक्का राम का शव बरामद किया था।

बता दें कि भियाली का राजकुमार और नंदपुर भटोली का रंजीत सिंह उर्फ रिंकू बुधवार देर शाम पौंग झील की तरफ गए थे। एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार दोनों कपड़े खोलकर पौंग झील में उतर गए। पर काफी देर तक वापस नहीं आए। युवकों के पौंग झील में डूबने की आशंका के चलते मामले की सूचना पंचायत प्रधान को दी। पंचायत प्रधान ने पुलिस थाना हरिपुर को मामले के बारे सूचित किया।

एसएचओ नाजर सिंह के नेतृत्व में टीम ने सबसे पहले मौके पर पहुंचकर युवकों की तलाश शुरू की। एसएचओ नाजर सिंह ने अपनी टीम के साथ कश्ती में तलाश की। इसके बाद एनडीआरएफ की टीम को सूचित किया गया।

टीम ने मौके पर पहुंचकर युवकों की तलाश शुरू कर दी। युवकों में एक युवक राजकुमार विवाहित था और उसके दो बच्चे थे। एक की शादी नहीं हुई थी। युवकों के सारे कपड़े, गले की चैन आदि पौंग झील किनारे मिली थी।

एसएचओ हरिपुर नाजर सिंह ने पौंग डैम में शव मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शव रैंसर टापू के पास मिला है। शव नंदपुर में डूबे युवक राजकुमार का है। शव को पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेजा जाएगा।ँ

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top