खबर आज तक

Himachal

UNA : नाक के ऑपरेशन के बाद युवक की मौत, अस्पताल के बाहर नारेबाजी

ऑपरेशन के बाद युवक की मौत
featured

ऑपरेशन के बाद युवक की मौत

जिला ऊना के मैहतपुर स्थित एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान मरीज की मौत के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। परिजन और ग्रामीण अस्पताल के बाहर नारेबाजी कर रहे हैं। पुलिस भी मौके पर मौजूद है। स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। मृतक के परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मैहतपुर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक के परिजन करनैल सिंह ने कहा कि स्थानीय निजी अस्पताल में रविंद्र कुमार (39) को उपचार के लिए भर्ती करवाया था। डॉक्टरों ने रविंद्र के नाक का माइनर ऑपरेशन करने की सलाह दी। बुधवार को करीब पांच बजे रविंद्र कुमार को ऑपरेशन थिएटर ले जाया गया। यहां काफी देर तक उसका ऑपरेशन चलता रहा। कुछ देर बाद डॉक्टर ने परिजनों को अंदर बुलाया और कहा कि मरीज की हालत नाजुक हो चुकी है।

उसे बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए उनके मोहाली स्थित अस्पताल में शिफ्ट करना पड़ेगा। परिजनों ने कहा है कि आनन-फानन में एंबुलेंस के माध्यम से रविंद्र कुमार को मोहाली स्थित अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान उसके नाक और मुंह से लगातार खून बहता रहा। मोहाली में अभी एंबुलेंस से उतारा भी नहीं था कि डॉक्टरों ने रविंद्र कुमार को मृत करार दे दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top