खबर आज तक

Himachal

Crime news: बाईक और कैमरा चोरी के आरोपी को 3 दिन का रिमांड, पुलिस ने दिल्ली में दबोचा शातिर 

आरोपी को 3 दिन का रिमांड

धर्मशाला: जिला के पुलिस थाना मेक्लोडगंज के तहत बाईक तथा कैमरों की चोरी के मामले में गिरफ्तार केरल के मैनेजर को रविवार को अदालत में पेश किया गया , जहां से उसके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

बताते चलें कि मेक्लोडगंज के एक होटल में बतौर मैनेजर केरल का राहुल दास होटल की बाइक तथा होटल् में ठहरे मुंबई के टूरिस्ट के कैमरे समेत कुछ अन्य उपकरण लेकर फरार हो गया था जिसे पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया था। वहीं रविवार को अदालत ने आरोपी को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

बताते चलें कि जिला के पुलिस थाना मैक्लोड़गंज के तहत मोटरसाइकल तथा कैमरे आदि सामान चोरी होने के मामले में आरोपी होटल मैनेजर को मैक्लोड़गंज पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया था। आरोपी ने बाइक को पंक्चर होने के चलते ऊना में ही छोड़ दिया था,  जबकि उसे दिल्ली में चोरी के बाकि के सामान समेत गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

घटना के 24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए इस मामले में चोरी हुए सामान के साथ आरोपी का गिरफ्तार कर लिया है। बताते चलें कि पर्यटन नगरी मैक्लोड़गंज के एक होटल की और से मोटरसाईकल नंबर आरजे-14, डीएन 6665 तथा होटल के डीएसएलआर कैमरे समेत कुछ अन्य उपकरणों समेत सामान के चोरी होने की शिकायत पुलिस थाना मैक्लोड़गंज में दर्ज करवाई थी।

शिकायत में इस बाइक समेत अन्य सामान के चोरी होने का आरोप होटल में काम करने वाले केरल के मैनेजर पर लगाया गया था। शिकायत के अनुसार गत शुक्रवार को होटल का मैनेजर इस बाइक तथा अन्य सामान को चोरी कर के फरार हो गया।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई थी। बाइक लेकर भागे केरल के इस होटल मैनेजर की बाइक ऊना के पास पंक्चर हो गई। इसके बाद उसने बाइक को आईएसबीटी पार्किंग में छोड़ दिया तथा बस में दिल्ली के लिए रवाना हो गया।

दिल्ली में वो केरल के लिए जाने की तैयारी में था तथा शनिवार को दिल्ली के लक्ष्मीनगर के एक लॉज में रूका हुआ था। इस दौरान उसका पीछा कर रही पुलिस ने उसे वहां से चोरी के डीएसएलआर कैमरे समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के के साथ दबोच लिया तथा वापस मैक्लोड़गंज ले आई। रविवार को चोरी के आरोपी केरल के राहुल दास को धर्मशाला की अदालत में पेश किया गया,  जहां से कोर्ट ने उसे 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

उधर, उधर एएसपी वीरबहादुर ने आरोपी को 3 दिन का रिमांड मिलने की पुष्टि की है।

24 घंटे में सुलझाई चोरी की गुत्थी 

मैक्लोड़गंज पुलिस की टीम ने मोबाइल लॉकेशन के आधार 24 घंटे में चोरी के स मामले का पटाक्षेप किया। शुकवार को चोरी की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। मोबाईल लोकेशन के आधार पर पुलिस आरोपी का पीछा करती रही तथा उसे दिल्ली के लक्ष्मीनगर से गिरफ्तार कर लिया।

24 घंटे के दौरान इा मामले को सुलझाने वाली मैक्लोड़गंज पुलिस थाना की टीम में हैड कांस्टेबल संजीव158, हैड कांस्टेबल संजीव कुमार 36, कांस्टेबल अमित कुमार तथा कर्ण कुमार मौजूद रही। पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को केरल फरार होने से पहले ही दबोच लिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top