खबर आज तक

Himachal

आपदा में भी अखबारों की सुर्खियांं बटोरना चाहती है भाजपा: पुनीत मल्ली

आपदा

सरकारी प्रेस नोट मेें नेता प्रतिपक्ष जयराम की महज उपस्थिति पर भाजपा मीडिया सह प्रभारी के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश इस समय आपदा से जूझ रहा है और प्रदेश सरकार सीमित संसाधानों के जरिए जनजीवन को पटरी पर लाने में जुटी हुई है, लेकिन आपदा की इस घड़ी भारतीय जनता पार्टी राजनीतिक रोटियां सेंक रही हैं। यह बात हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं मीडिया को-आर्डिनेटर पुनीत मल्ली ने जारी प्रेस बयान में कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश मीडिया सह प्रभारी यह कह रहे हैं कि सरकारी प्रेस नोट में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर का नाम छोटा लिखा जा रहा है, यानी महज उपस्थित रहे लिखा है। उन्होंने कहा कि इससे पता चलता है कि भाजपा नेता राजनीतिक लाभ उठाने के लिए किस हद तक जा सकते हैं। उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि इस समय आपदा की घड़ी है और भाजपा नेता अखबारों की सुर्खियां बटोरने में लगे हुए हैं।

मल्ली ने कहा होना तो चाहिए कि आपदा की इस घड़ी में विपक्ष सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर चलता और केंद्र से भी आपदा पीडि़तों को राहत राशि दिलवाने में सहयोग करता, लेकिन भाजपा नेता तो प्रेस नोट में नाम न छपने से ज्यादा दुखी हैं। पुनीत मल्ली ने कहा कि प्रदेश सरकार के सीएम और सब मंत्री और विधायक इस समय लोगों को राहत पहुंचाने में जुटे हैं। आपदा पीडि़तों की मदद की जा रही है।

*एक मुश्त राहत राशि दिला दें, अपने नाम का ही प्रेस नोट छपवा लें*

पुनीत मल्ली ने कहा कि इस समय लोगों के लिए राहत व पुनर्वास जरुरी है। उन्होंने भाजपा नेताओं को सलाह दी कि केंद्र में भाजपा की सरकार है और प्रदेश के सैकड़ों परिवार आपदा से पीडि़त हैं, इसलिए नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर केंद्र से राहत राशि एक मुश्त दिलवा दें और चाहें तो सरकारी प्रेसनोट अपने नाम का छपवा लें, हमें कोई आपत्ति नहीं, लेकिन आपदा के समय अगर सहयोग नहीं कर सकते तो बेतुकी बयानबाजी कर लोगों को गुमराह भी न करें।

 

पुनीत मल्ली

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं मीडिया को-आर्डिनेटर

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top