खबर आज तक

Himachal

आजादी महोत्सव कार्यक्रम पर विधायक विक्रमादित्य सिंह ने उठाए सवाल, सरकारी खर्च पर चुनावी रैलियां करने के आराेप जड़े

आजादी महोत्सव कार्यक्रम पर कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने उठाए सवाल, सरकारी खर्च पर चुनावी रेलिया करने के आरोप, 50 करोड़ किए जा रहे खर्च, हाईकोर्ट जाने की दी चेतावनी

आजादी के 75 साल पूरे होने पर प्रदेश भर में अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है और सरकार जगह जगह कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। वही कनग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने इस पर सवाल खड़े किए है और सरकार पर सरकारी पैसे से अमृत महोत्सव के बहाने चुनावी कार्यक्रम करने के आरोप लगाए है। यही नही उन्होंने इसको लेकर कोर्ट में याचिका दायर करने की चेतावनी भी दी है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा के देश को आजाद हुए 75 साल हो गए है और इस उपलक्ष में हिमाचल प्रदेश में सरकार आजादी महोत्सव मनाया जा रहा है । जिसके लिए 50 करोड़ का बजट रखा गया है।ओर ये महोत्सव चुनावी रैली में तब्दील हो रही है। हर विधानसभा क्षेत्र में करवाये जा रहे है । जहा 50 लक्ज का तम्बू ही लगाए जा रहे है ओर दो से अधिक बसें लोगो को लाने के लिए लगाई जा रही है। उन्होंने कहा कि इन कार्यक्रम में पूर्व सरकारो चाहे कांग्रेस हो या बीजेपी उनके कार्यो का जिक्र नही किया जा रहा है ।

केवल सरकारी खर्च पर पार्टी की रैलियां की जा रही है जोकि दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रदेश पहले ही कर्ज में डूबा है और प्रदेश पर 65 हजार करोड़ का कर्ज है। और ये सरकार 0 करोड़ चुनावो से दो महीने पहले महोत्सव पर खर्च कर रही है। सराकरी पैसे को पानी की तरह बहाया जा रहा है।सरकर यदि इस पर रोक नही लगाती है तो वे हाईकोर्ट में जा कर इसको लेकर याचिका दायर करेगे ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top