खबर आज तक

Himachal

अब गगल हवाई अड्डे से 11 उड़ानें; आज से इंडिगो के तीन, स्पाइस जेट के दो विमान देंगे सेवाएं

अब गगल हवाई अड्डे से 11 उड़ानें

गगल। इंडिगो विमान कंपनी ने शनिवार को गगल एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस के कार्यालय का उद्घाटन कर काउंटर का विधिवत शुभारंभ किया। इंडिगो विमान कंपनी की गगल हवाई अड्डा स्थित क्षेत्रीय प्रमुख सबा जैदी ने बताया कि उनके कार्यालय का शुभारंभ गगल हवाई अड्डा पर भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के सहायक महाप्रबंधक अमित सकलानी और वरिष्ठ प्रबंधक शैलेश कुमार द्वारा किया गया। इंडिगो कंपनी की क्षेत्रीय प्रमुख ने बताया कि गगल हवाई अड्डे पर इंडिगो के दो विमान दिल्ली से गगल और एक विमान देहरादून से गगल आएगा।

इसमें इंडिगो की पहली विमान सेवा रविवार को दिल्ली से प्रात: 6:40 पर उड़ान भरेगा और एक घंटा 45 मिनट के बाद 8:25 पर गगल हवाई अड्डे पर लैंड करेगा। यह विमान गगल एयरपोर्ट से 9:15 पर वापस दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा और 10:45 पर दिल्ली हवाई अड्डे पर लैंड करेगा।

इंडिगो की दूसरी विमान सेवा देहरादून से चलेगी और 12:35 पर गगल हवाई अड्डे पर उतरेगी। वहीं, 12:55 पर वापस देहरादून जाएगी। साथ ही 12:55 मिनट पर इंडिगो की तीसरी फ्लाइट गगल हवाई अड्डे पर लैंड करेगी और 1:15 पर वापस दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा । गगल हवाई अड्डे पर पहले से ही दो सेवाएं देने वाली स्पाइस जेट विमान कंपनी भी रविवार को दिल्ली से गगल के बीच दो नई विमान सेवाएं देने जा रही है ।

26 मार्च से शुरू होने वाली इस उड़ान का शेड्यूल भी ऑनलाइन बुकिंग साइटों पर उपलब्ध है। इंडिगो कंपनी ने एयरपोर्ट पर कर्मी भी तैनात कर दिए हैं। इस अवसर पर इंडिगो के स्टेशन प्रबंधक अमित रुहेला, एसोसिएट डायरेक्टर इंडिगो मरुगेशन धनिश व अन्य कर्मचारियों ने शिरकत की।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top