खबर आज तक

Uncategorized

मीका सिंह (Mika Singh) को अपनी दुल्हनिया आखिरकार मिल ही गई. देश भर की हसीनाओं को पछाड़ते हुए इस एक्ट्रेस ने मीका का दिल जीत लिया है.

मनोरंजन जगत के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों अपनी दुल्हनिया खोजने में लगे हैं. काफी दिनों से मीका का स्वयंवर चल रहा है और देश भर से लड़कियां आकर मीका का दिल जीतने में लगी हुई हैं और इस बीच एक एक्ट्रेस ने बाजी मार ली है और सभी को पछाड़ते हुए मीका के दिल में अपनी जगह बना ली है. मीडिया में फैली खबरों के अनुसार मीका सिंह (Mika Di Vohti) ने जिस हसीना को अपना दिला दिया है, उन्हें वो पहले से ही जानते थे और ये हसीना कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं.
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) स्टार पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बना हुई हैं. आकांक्षा पुरी ने ‘मीका दी वोट्’टी में धमाकेदार एंट्री की है. आकांक्षा पुरी मीका दी वोट्टी में वाइल्ड कार्ड के तौर पर पहुंची है और आते ही वो टॉप 3 में पहुंच गईं. इसी बीच मीका सिंह की दुल्हनिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबरों की मानें तो मीका सिंह ने अपनी दुल्हनिया को चुन लिया है.

अकांक्षा बनीं दुल्हनिया
इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट की मानें तो मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को ही अपनी दुल्हनिया के तौर पर चुन लिया है. आकांक्षा पुरी ने मीका दी वोट्टी का टाइटल अपने नाम कर लिया है. आकांक्षा पुरी ने फाइनल में नीत महल और प्रणातिका दास को पटखनी दी है. रिपोर्ट्स की मानें तो मीका ने अपनी दोस्त को ही पत्नी बनाने का फैसला किया है. हालांकि अब तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि आकांक्षा पुरी और मीका सिंह शादी के बंधन में बंधेंगे या फिर नहीं.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

https://khabraajtak.com/wp-content/uploads/2022/09/IMG-20220902-WA0108.jpg
To Top